पेरी कार्डिन उतरी टैबलेट बाजार में

By Super
|
पेरी कार्डिन उतरी टैबलेट बाजार में
मंहगे पेन, ऑटोमोबाइल सेक्‍टर और रेस्‍टोरेंट के क्षेत्र में पेरी कार्डिन एक जानी मानी कंपनी है। कंपनी के प्रोडेक्‍ट देखने में स्‍टाइलिश तो होते ही हैं इनकी क्‍वालिटी भी उमदा होती है। "once own, you can be different". टैग लाइन के साथ यूनाइटेड किंगडम आधारित पेरी कार्डिन ने टैबलेट बाजार में प्रवेश किया है। कंपनी के अनुसार पेरी कार्डिन पीसी 7006 के नाम से यूनाइटेड किंगडम में इस टैबलेट पीसी को लांच किया गया है।

एंड्राएड बेस इस लैपटॉप में 7 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 800x480 का रेज्‍यूलूशन पर काम करती है। पीसी 7006 में सैमसंग s5 pv210 काटेक्‍ट ए8 का सिंगल ड्यूल कोर प्रोसेसर लगा हुआ है जो 1ghz की स्‍पीड देगा। इंटरनेट कनेक्‍टीविटी के लिए पीसी 7006 में वाईफाई, ब्‍लूटूथ की भी सुविधा दी गई है। इस नए टैबलेट में म्‍यूजिक प्‍लेयर, वीडियो प्‍लेयर के अलावा वीडियो और ऑडियो रिकार्डिंग भी कर सकते हैं।

 

पावरफुल बैटरी बैकप के लिए पावर मैनेजमेंट टूल दिया गया है। इस समय यह टैबलेट पीसी केवल यूरोपियन बाजार में ही लांच हुआ है। कपंनी 2011 के आखिरी तक इसे जल्‍द ही भारत में भी लांच कर देगी। कपंनी ने बाजार में इसका मूल्‍य 20000 रूपए रखा है जो इसके फीचर और क्‍वालिटी को देखकर सही कहा जा सकता है। भारतीय बाजार में ग्राहकों को यह कितना पसंद आता है ये तो आने वाला वक्‍त पर ही पता च लेगा।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X