सोनी अपने वॉयो ब्रांड का करेगी विस्‍तार

By Super
|
सोनी अपने वॉयो ब्रांड का करेगी विस्‍तार
टैबलेट के बढ़ते क्रेज के बावजूद लोगो में लैपटाप के प्रति दिवानगी कम नहीं हुई है। हां ये जरूर कहा जा सकता है कि इनकी कीमतों में काफी कमी आई है जिससे अब ये आम आदमी की पहुंच तक आ गया है। भारत में सोनी के लैपटॉप बाजार में अपनी एक अलग पहचान रखते है। बाजार के एक्‍सर्पट मानते है कि सोनी बाजार में तेजी से उभरती हुई कंपनी है। कंपनी ने 2011 के आखिरी तक 5 लाख से ज्‍यादा यूनिट बेचने का टार्गेट रखा है। कंपनी को भरोसा है कि निकट भविष्‍य में उसकी ब्रिकी में और इजाफा होगा।

इस समय भारतीय बाजार में सोनी वॉयो के s,c,e, और y नाम से 4 मॉडल उपलब्‍ध है जो स्‍टूडेंट, यूथ, आफीसर सभी वर्गो के लोगों के बजट के हिसाब से है साथ ही इनकी कीमतें भी काफी आकर्षक है जो 22000 रूपए से लेकर 1.3 लाख रूपए तक है । सोनी इंडिया के प्रवक्ता के अनुसार भारत में कंपनी का भविष्‍य काफी उज्‍जवल है 2011 के टार्गेट को पूरा करने के लिए वह देश में 1500 आउटलेट और डिस्‍ट्रीब्‍यूशन नेटर्वक को बढा़येगी सोनी इंडिया के पूरे रेवन्‍यू में सोनी वॉयो के 20 से 25 प्रतिशत शेयरों की हिस्‍सेदारी है ।

 

इस समय सोनी वॉयो का ब्रांड प्रमोशन बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर कर रही है जिसमें कंपनी की टैग लाइन है ''More Colour More Style" है । सोनी वॉयो में इस समय 64 मॉडल के लैपटॉप है। वहीं कंपनी अपने वॉयो फ्लैगशिप स्‍टोर में इजाफा करने के लिए 30 अन्‍य स्‍टोर को खोलेगी। जिससे देश में इनकी संख्‍या बढ़कर 50 हो जायेगी। देखना ये है की भविष्‍य में कंपनी की रणनीतियां कितनी कारगर होती है हालांकि इस समय भारत में सोनी सबसे तेजी से बढ़ती हुई कंपनी है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X