तोशीबा ने पेश किया ब्‍लूरे प्‍लेयर से लैस लैपटॉप

Posted By: Staff

तोशीबा ने पेश किया ब्‍लूरे प्‍लेयर से लैस लैपटॉप

अगर आप एक ऑल राउंडर लैपटॉप चाहते है जिसमें मल्‍टीमीडिया फीचरों के साथ-साथ प्रोफेशनल फीचर भी दीए गए हों। आजकल इस तरह के लैपटॉप को बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। हालाकि हर कंपनी अपने उत्‍पादों में कोई न कोई फीचर को जरूर हाईलाइट करती है। जापान की लैपटॉप निर्माता कंपनी तोशीबा ने अपनी सैटेलाइट सीरीज के अंतर्गत एल 735-एस3220आरडी को लांच किया है जो भार में हल्‍का होने के साथ साथ छोटा भी है। मगर तोशीबा के नए लैपटॉप में ब्‍लूरे डीवीडी प्‍लेयर दिया गया है जिसकी वजह से इसकी कीमत थोड़ी अधिक है।

तोशीबा के नए एल 735-एस3220आरडी में के कीबोर्ड में रेड कलर के साथ ब्‍लैक की दी गईं है जो जिससे इसका लुक काफी शानदार लगता है। साइज में छोटा होने के कारण तोशीबा के नए लैपटॉप में 13.3 इंच का डिस्‍प्‍ले साइज दिया गया है जो इसके साइज के हिसाब से ठीक है। फास्‍ट प्रोसेसिंग के लिए तोशीबा के एल 735-एस3220आरडी में कोर-2410 एम का पावरफुल सीपीयू दिया गया है।

अगर एल 735-एस3220आरडी अपने साइज से आधा इंच और पतला होता तो यह अल्‍ट्रा पोटेर्बलन की श्रेणी में आ जाता। लैपटॉप में 1080 पिक्‍सल के हाईडैफिनेशन वीडियो क्‍वालिटी प्रोवाइड करता है। डेटा ट्रांसफर के लिए लैपटॉप में 2.0 वर्जन के एचडीएमआई पोर्ट ऑप्‍शन मौजूद है जिसकी मदद से आप लैपटॉप के डेटा या फिर मूवी को प्रोजेक्‍टर के द्वारा बड़ी स्‍क्रीन में भी देख सकते हैं।

इसके अलावा एल 735-एस3220आरडी में वॉयरलैस लेन, वाईफाई और ईथरनेट जैसे शानदार फीचर मौजूद हैं। तोशीबा सेटेलाइट में विडों 7 का प्रमीमियम वर्जन दिया गया है जो अन्‍य आपरेटिंग सिस्‍टम के मुकाबले यूजर फ्रेंडली है। बाजार में तोशीबा सेटेलाइट की कीमत 24,000 रूपए से शुरू है जो मॉडल के हिसाब से कम ज्‍यादा हो सकती है।

तोशीबा एल 735-एस3220आरडी के फीचरों पर एक नजर

  • ब्‍लू रे डीवीडी प्‍लेयर
  • 13.3 इंच स्‍क्रीन
  • 4.3 पाउंड भार
  • 2.0 वर्जन का एचडीएमआईपोर्ट
  • वीजीए ऑडियो और वीडियो आउटपुट
  • विडों 7 का होम प्रीमियम वर्जन
  • वाईफाई, ब्‍लूटूथ, इथरनेट
  • किंगस्‍टन लॉक पोर्ट

Please Wait while comments are loading...
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
 चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
Opinion Poll

Social Counting