एप्‍पल का मैकबुक प्रो लैपटॉप जल्‍द होगा लांच

Posted By: Staff

एप्‍पल का मैकबुक प्रो लैपटॉप जल्‍द होगा लांच

एप्‍पल का आई पैड लांच होने के बाद मार्केट में छा गया था। बाजार में मौजूद कई दिग्‍गज कंपनियों के लैपटॉप इस समय मार्केट में मौजूद है। एप्‍पल ने अपने मैकबुक की रेंज में एक और इजाफा करते हुए एप्‍पल अल्‍ट्रा पोर्टेबल मैकबुक को लांच करेगी। एप्‍पल की नई प्रोबुक देखने में काफी स्‍लीक है साथ में इसकी स्‍क्रीन क्‍वालिटी भी काफी फाइन है। 14.35 की चौड़ाई के साथ नए मैकबुक में क्‍वॉड प्रोसेसर दिया गया है जिसे और दमदार बनाने के लिए थंडरबोल्‍ट टेक्‍नालॉजी का प्रयोग किया गया है 3.4 ghz की स्‍पीड के साथ यह ऑटो बूस्‍ट भी खुद ब खुद हो जाता है।

नए मैकबुक में मल्‍टी टच पैड का एक्‍ट्रा फीचर दिया गया है। 15.4 इंच की लिड बैकलाइट स्‍क्रीन दी गई है जिसमें अच्‍छा कलर र्स्‍पोट करती है। डेटा ट्रांसफर करने या दूसरी डिवाइस से अटैच करने के लिए इसमें मेगा सेफ पावर पोर्ट दिया गया है इसके अलावा गीगाबिट पोर्ट और फायर वायर 800 पोर्ट का आप्‍शन भी दिया गया है जो 800 एमबीपीएस की स्‍पीड पर काम करता है। तेज कंप्‍यूटिंग के लिए 2.2 ghz का इंटल कोर आई 7 प्रोसेसर पर नई मैक बुक काम करती है जिसमें 4 जीबी 1333 ghz DDR3 रैम इनबिल्‍ड है। इंटरनेट कनेक्‍टीविटी के लिए वाईफाई और 2.1 एज वर्जन ब्‍लूटूथ की सुविधा से आप फास्‍ट इंटनेट स्‍पीड पा सकते है।

नई मैकबुक की साउंड क्‍वालिटी काफी अच्‍छी है। इसके लिए इसमें सबवूफर इनबिल्‍ड है जो सराउंड साउंड देता है । माइक्रोफोन को अटैच करने के लिए मैकबुक के स्‍पीकर की जाली में इसका यूनीक पोर्ट दिया गया है। जो लोगों को काफी पसंद आएगा। इसमें एक ऐसा फीचर दिया गया है जो आपको सारे फीचर भुला देगा नए मैक बुक को जैसे आप खोलेगें उसमें ताजे सेब की खुशबू आएगी यह अनोखा फीचर इसे अपने आप में खास बनाता है। कंपनी ने नए अल्‍ट्रा पोर्टेबल एप्‍पल मैकबुक प्रो लैपटाप की कीमत 1,21,700 रूपए के करीब है। कीमत थोड़ी ज्‍यादा जरूर है मगर एप्‍पल के ब्रांड नेम को देखकर इसे अच्‍छी डील कही जा सकती है। तो देर किस बात कि अपने सबसे करीब आई स्‍टोर में जाइए और ले आए एप्‍पल का मैकबुक प्रो लैपटॉप।

एप्‍पल मैकबुक के फीचर एक नजर में

  • 15.4 इंच की बड़ी स्‍क्रीन

Please Wait while comments are loading...
सितंबर की शुरुआत में आएगा 200 रुपए का नोट, होंगे ये 2 फायदे
सितंबर की शुरुआत में आएगा 200 रुपए का नोट, होंगे ये 2 फायदे
सबसे ज्यादा कमाते हैं शाहरुख-सलमान, ये रही टॉप-10 की लिस्ट
सबसे ज्यादा कमाते हैं शाहरुख-सलमान, ये रही टॉप-10 की लिस्ट
Opinion Poll

Social Counting