भारत में लॉन्च हुए पांच सबसे सस्ते स्मार्ट टी.वी

Written By:

अनेक यूजर्स द्वारा आजकल स्मार्ट टी.वी. की मांग बढ़ती जा रही है। इसी कारण, बहुत-सी टी.वी. कंपनियां इस अवसर का लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं। उनका उद्देश्य है सस्ती दरों पर प्रीमियम स्मार्ट टी.वी. यूजर्स को उपलब्ध करवाना।

गूगल का 'टैप टू ट्रांसलेट' अब बदल सकेंगे कोई भी भाषा!

वीयू टैक्नालॉजी द्वारा 4के तकनीक के अनुभव के साथ प्रीमियम स्मार्ट टी.वी. एक बड़ी रेंज उतारी गई है। यह 32-55 इंच में 20,000-52,000 की कीमत में मिल रहे हैं। यह यूजर्स के लिए विशेष रूप से फ्लिपकॉर्ड पर उपलब्ध हैं। इसके अलावा, पैनोसिक द्वारा 28,900 रुपए से शुरूआत में शिनॉबी प्रो रेंज में स्मार्ट और नॉन स्मार्ट टी.वी. के विकल्प बाजार में उतारे गए हैं। यह स्मार्ट टी.वी. फ्लिपकॉर्ट से आप खरीद सकते हैं।

सोलर किड्स: सूरज की रौशनी में होते हैं एक्टिव, सूरज ढलने पर खत्म हो जाती एनर्जी!

चलिए आपको ऐसे ही स्मार्ट टी.वी. के बारे में जानकारी दिए देते हैंः

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

वीयू प्रीमियम स्मार्ट टी.वी.

लक्जरी तकनीक के साथ वीयू टैक्नालॉजी आपको प्रीमियम स्मार्ट टी.वी. उपलब्ध करवाता है। यह स्मार्ट 4के तकनीक के साथ ऑन डिमॉड वीडियो एवं गेमिंग कन्टेनट आदि से लुभावना लगता है। इस मॉडल में इनबिल्ड वाईफाई फंशन्स, स्क्रीन शेयरिंग फीचर, एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी पोर्ट, डीएलएनए और एमएचएल फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इस मॉडल का व्यू अनुभव आग जैसा है। इसमें यूट्यूब और नेटफलिक्स का शॉर्टकट बटन दिया गया है जिससे आप कनटेन्ट को तुंरत एक्सेस कर सकते हैं।

पैनॉसोनिक शिनॉबी प्रो

पैनॉसोनिक एलईडी टी.वी. में स्मार्ट और नॉन स्मार्ट टी.वी. की नई श्रृंखला के साथ आया है। नए शिनॉबी प्रो श्रृंखला की पंक्ति में बेहतरीन डिजाइन एवं अनलिमिटेड व्यू का वायदा ग्राहकों से किया गया है। 32 इंच के टी.वी. का मूल्य 28,900 एवं 49 इंच के टी.वी. का मूल्य 78,900 तक है। इन्हें आप फ्लिपकॉर्ट से खरीद सकते हैं। यह तीन साइज़-32 इंच, 43 इंच और 49 इंच में उपलब्ध हैं। इसमें से एक बेसिक मॉडल एचडी है जबकि दूसरे दोनों फुल एचडी मॉडल हैं। ये दोनों टी.वी. इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ स्मार्ट टी.वी. हैं।

माइक्रोमैक्स 4के-यूएचडी

माइक्रोमैक्स के 4के यूएचडी टी.वी. की पंक्ति में 42 इंच एवं 49 इंच स्क्रीन के स्मार्ट टी.वी. क्रमशः 39,900 एवं 49,900 रुपए में उपलब्ध हैं। यह भी फ्लिपकॉर्ड पर उपलब्ध हैं। यह स्मार्ट टी.वी. एंड्रायड 4.4 किटकैट ओएस पर चलते हैं। साथ ही इसमें वाईफाई की सुविधा भी इनबिल्ड दी गई है। इसकी एम! स्क्रीन यूजर्स को कस्टमाइज़, मल्टी टॉक्स एवं डॉटा शेयरिंग की सुविधा देती है। इसके बेस मॉडल में ड्यूल कोर प्रोसेसर और 2 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। यह नियमित कनेक्टिविटी समस्याओं व मिराकास्ट फीचर में बेहतरीन हैं। इस श्रृंखला के टी.वी. स्मार्ट रिमोर्ट के साथ आते हैं।

सोनी ब्राविया केएलवी सीरीज

यह स्मार्ट टी.वी. मॉडल एचडी स्क्रीन रेजूल्युशन्स (1366x768 पिक्सल) के साथ आते हैं। इसकी प्रमुख विशेषताएं हैं-एक्सरेलिंग प्रो और डायनामैटिक बैकलाइट कंट्रोल। जहां तक कनेक्टिविटी की बात है तो इसमें एचडीएमआई पोर्ट, डिस्प्ले मिरर और वाईफाई डायरेक्ट दिया गया है। सोनी की यह ब्राविया संक एक्सक्ल्यूसिव है। सोनी ब्राविया के यह मॉडल आप 32,900 रुपए में खरीद सकते हैं।

सैमसंग यूए40जे5500एआर

यह सैमसंग स्मार्ट टी.वी. 40 इंच मॉडल में फुल एचडी स्क्रीन रेजूल्युशन्स (1920x1080 पिक्सल) के साथ आता है। इसके डिस्प्ले फीचर्स में डिजिटल क्लीन व्यू, माइक्रो डिमिंग, हाइपरेल इंजन और वाइड कलर इनहेन्सर प्लस आदि शामिल हैं। यह क्वाडकोर प्रोसेसर, एमएचसी स्मार्ट फीचर, यूएसवी एचआईडी, वाईफाई डायरेक्ट, इज़ी लीन्क व फ्यूचर रेड्डी फीचर्स के साथ आता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
5 Most Affordable Smart Tvs Launched In India Recently: Vu, Panasonic And More.
Please Wait while comments are loading...
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot