लैपटॉप और टैबलेट दोनों है इस एक डिवाइस में

Written By:

स्‍मार्टरॉन, एक नया घरेलू ब्रांड, जिसने हाल ही में इस वर्ष अप्रैल में टी.बुक के रूप में जानी जाने वाली विंडो पर आधारित पहली 2-इन-1 डिवाइस की घोषणा की है। यह 2-इन-1 डिवाइस, 39,999 रूपए में लांच की जाएगी और यह, लगभग 3 महीने के लिए गैजेट् 360 के लिए एक्‍सक्‍लूसिव थी।

लैपटॉप और टैबलेट दोनों है इस एक डिवाइस में

5 स्टेप्स में फ़ास्ट करें अपना स्लो कंप्यूटर!

आज से, टी.बुक जिसे कम्‍पनी के फाउंडर महेश लिंगारेड्डी और निवेशक व ब्रांड एम्‍बेसडर सचिन तेंदुलकर की उपस्थिति में लांच किया गया था, अब अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध है। हालांकि, स्‍मार्टरॉन टी.बुक की कीमत, अमेजन पर लगभग 42,299 रूपए है।

लाइफ स्मार्टफोन की कीमतें घटीं, साथ में मिलेगा 3 महीने का 4जी डाटा मुफ्त

जल्‍द ही यह 2-इन-1 डिवाइस, ऑफ लाइन चैनल्‍स के माध्‍यम से भी मिलना शुरू हो जाएगी। हो सकता है कि उस दौरान इसकी कीमत में थोड़ी कमी आ जाएं। यह 2-इन-1 डिवाइस वाकई में कमाल की है, आइए जानते हैं कि किन कारणों के चलते आपको इसे खरीदना चाहिए:

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

स्‍मार्टरॉन टी.बुक 2-इन-1

स्‍मार्टरॉन टी.बुक 2-इन-1 डिवाइस की बॉडी मेटल की बनी हुई है। यह ड्यूल टोन स्‍टाइलिंग भी है जो मार्इक्रोसॉफ्ट के द्वारा लांच किए गए सरफेस लाइनअप से काफी मिलती-जुलती है। इसका कीबोर्ड, पूरी तरह से फोल्‍ड किया जा सकने वाला है और इसे स्‍टैंड पर लगाकर भी काम किया जा सकता है। आप इसे कम्‍प्‍लीट वर्कस्‍टेशन भी कह सकते हैं।

डिस्‍प्‍ले

इस 2-इन-1 डिवाइस का डिस्‍प्‍ले 12.2 इंच वाला मल्‍टी-टच WQXGA है। जिसमें 2560x1600 पिक्‍सल का रिज्‍यूलेशन मिलता है। इसकी स्‍क्रीन पर ओलियोफोबिक कोटिंग दी गई है और इसका अस्‍पेक्‍ट रेशियो 16:9 है।

प्रोसेसर और स्टोरेज

स्‍मार्टरॉन टी.बुक में 64-बिट इंटेल कोर एम चिपसेट के साथ 2 गीगाहर्ट्ज टर्बो फ्रीक्‍वेंसी दी गई है। इसके अलावा, यह चिपसेट, 4 जीबी रैम के साथ टीमअप है जाे कई कार्यों को करने में सक्षम है। इसके अलावा, इसमें 128 जीबी एसएसडी स्‍टोरेज क्षमता और एक माईक्रोकार्ड स्‍लॉट भी है जिससे स्‍टोरेज क्षमता को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा

इस 2-इन-1 डिवाइस में बोर्ड पर ड्यूल कैमरा फीचर है। इसमें 5 मेगापिक्‍सल का रियर और 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है।

कनेक्टिीविटी

इस 2-इन-1 डिवाइस में कनेक्टिीविटी विकल्‍प; जैसे- एक ड्यूल चैनल वाई-फाई है। माइक्रो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और अन्‍य स्‍टैंटर्ड कनेक्टिीविटी भी इसमें दी गई है। साथ ही इसमें, डिवाइस को कनेक्‍ट करने के लिए सॉफ्ट कीबोर्ड के लिए एक मैग्‍नेटिक पोगो कनेक्‍टर हैं।

बैटरी

स्‍मार्टरॉन टी.बुक में 10,000 mAh बैट्री दी गई है। यह बैट्री लगभग 10 घंटे तक डिवाइस में चल सकती है जिससे आप आसानी से कोई भी काम कर सकते हैं।

सॉफ्टवेयर ऑप्‍शन

इस टी.बुक पर सॉफ्टवेयर ऑप्‍शन के तौर पर, विंडो 10होम/प्रो दिया गया है। इसके अलावा, स्‍मार्टरॉन में कई और सुविधाएं भी दी गई हैं।

स्‍टीरियो स्‍पीकर

स्‍मार्टरॉन टी.बुक, में एक्‍सेलीरोमीटर और गाइरोस्‍कोप की सुविधा भी दी गई है। इसके अलावा, स्‍क्रीन के ऊपर की ओर दाईं तरफ 2X1W स्‍टीरियो स्‍पीकर भी दिया गया है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Smartron tbook Available on Amazon: 8 Reasons to Buy the 2-in-1 Priced at Rs 42,999.
Please Wait while comments are loading...
शादी के लिए नाश्ते में नशा देकर भाभी ने ही करवा दिया दोस्त से दुष्कर्म
शादी के लिए नाश्ते में नशा देकर भाभी ने ही करवा दिया दोस्त से दुष्कर्म
पासपोर्ट बनवाने के लिए अब और आसान हुए नियम, अगर नहीं है ये कागज तो भी हो जाएगा काम
पासपोर्ट बनवाने के लिए अब और आसान हुए नियम, अगर नहीं है ये कागज तो भी हो जाएगा काम
Opinion Poll

Social Counting