Amazfit Band 7: 8 नवंबर से शुरू होगी सेल, लॉन्च से पहले सामने आई कीमत

|
Amazfit Band 7: 8 नवंबर से शुरू होगी सेल, लॉन्च से पहले सामने आई कीमत

नई रिपोर्ट में, फिर से Amazon India लिस्टिंग का हवाला देते हुए, न केवल Amazfit Benz 7 की कीमत का खुलासा किया, बल्कि इसकी बिक्री की तारीख का भी खुलासा किया। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस बैंड में 1.47 इंच का एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा।

 

इसमें हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए हार्ट रेट सेंसर है। इसके अलावा, बैंड यूजर को एक बार चार्ज करने पर 28 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह 5 एटीएम रेटिंग के साथ आता है, जो इसे पानी प्रतिरोधी बनाता है।

Amazfit Band 7 की कीमत

नई GSMArena रिपोर्ट ने Amazon India ऑफ़र के लिंक के साथ Amazfit Band 7 की कीमत का खुलासा किया है। रिपोर्ट की माने तो भारत में बैंड की कीमत 3,499 रुपये होगी। हालांकि, इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इसकी बिक्री 8 नवंबर को 2,999 रुपये में शुरू होगी। रिपोर्ट की माने तो इस बैंड की बिक्री भारत में 8 नवंबर से शुरू हो जाएगी। इस स्ट्रैप में आपको दो कलर वेरिएंट क्लासिक ब्लैक और एलिगेंट बेज मिलेंगे। एक गुलाबी वेरिएंट भी होगा, जो फिलहाल भारत में नहीं बेचा जाएगा।

अमेजफिट बैंड 7 स्पेसिफिकेशंस

  • -अमेजफिट बैंड 7 में 1.47 इंच का एचडी एमोलेड डिस्प्ले है
  • -50 और वॉच फेस
  • -8 कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस
  • -120 स्पोर्ट्स मोड
  • -24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग सपोर्ट -अमेजन
  • -एलेक्सा वॉयस सपोर्ट

Amazfit Band 7 के फीचर्स

Amazfit Band 7 में 1.47-इंच का HD AMOLED डिस्प्ले है। इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 198 x 368 पिक्सल है और इसकी पिक्सल डेनसिटी 282 पीपीआई है। बैंड में 50 से ज्यादा वॉच फेस दिए गए हैं जिनके साथ 8 कस्टमाइज वॉच फेस हैं। बैंड में 120 स्पोर्ट्स मोड उपलब्ध हैं।

 

इन हेल्थ फीचर से होगी लैस

हेल्थ फीचर की बात करें तो बैंड 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SPO2 मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और मेंसुरेशन साईकिल मॉनिटरिंग प्रदान करता है। पावर सेविंग मोड में 28 दिनों के इस्तेमाल के साथ, बैंड आपको एक बार चार्ज करने पर 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ देता है।

आसानी से किया जा सकता है कनेक्ट

इस बैंड को ब्लूटूथ के जरिए एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। हालांकि, एंड्रॉइड पर, डिवाइस एंड्रॉइड 7.0 से ऊपर के संस्करणों से कनेक्ट होगा, जबकि ऐप्पल फोन पर आईओएस 12.0 से ऊपर के वर्जन के साथ। वॉयस असिस्टेंट के लिए Amazon Alexa वॉयस सपोर्ट दिया गया है। यह ब्रेसलेट 5 एटीएम वाटर रेजिस्टेंस के साथ आता है। इस बैंक का वजन 28 ग्राम है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
As per the listing, the Amazfit Band 7 will launch on November 8. The device, as per Amazon webpage, will be priced at ₹3,499.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X