Amazfit GTR 4: धमाल मचाने आई ये कम कीमत और धांसू फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, फीचर्स देख दंग रह जाएंगे

|

Amazfit ने भारत में नया GTR 4 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में जीटीएस 4 के साथ अपनी नई प्रीमियम स्मार्टवॉच लॉन्च किया। जीटीआर 4, जो 2021 से जीटीआर 3 का सक्सेजर है, भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध है। प्रीमियम स्मार्टवॉच को Amazfit India की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है।

 

GTR 4 लगभग सभी हेल्थ फीचर और फिटनेस से जुड़े फीचर को दिया गया है। स्मार्टवॉच में दो सप्ताह लंबी बैटरी लाइफ देने का भी दावा किया गया है। Amazfit ने अपनी नई स्मार्टवॉच पर ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर को भी जोड़ा है। आइए भारत में Amazfit GTR 4 की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर एक नज़र डालें।

धमाल मचाने आई ये कम कीमत और धांसू फीचर्स वाली स्मार्टवॉच

Amazfit GTR 4 की भारत में कीमत

Amazfit ने भारत में नया GTR 4 16,999 रुपये में लॉन्च किया है। हालांकि, लॉन्च ऑफर्स के तहत स्मार्टवॉच को 15,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। ऑफ़र की कीमत में फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफ़र शामिल हैं। यह स्मार्टवॉच आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और अमेजफिट ई-स्टोर के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसे सुपरस्पीड ब्लैक और रेसट्रैक ग्रे में लॉन्च किया गया है। Amazfit GTR 4 की खरीद पर गिफ्ट के तौर पर स्ट्रैप भी देगा।

 

Amazfit GTR 4 की स्पेसिफिकेशन्स

GTR 4 एक गोलाकार डायल को स्पोर्ट करता है। मेटल केस में 466×466-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है। खरोंच से बचने के लिए इसमें एक एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग और टॉप पर टेम्पर्ड ग्लास है। स्मार्टवॉच हमेशा ऑन डिस्प्ले को भी सपोर्ट करती है।

यह 200 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करता है, जिसे ज़ेप हेल्थ ऐप पर कस्टमाइज किया जा सकता है। जीटीआर 4 नए ज़ेप ओएस 2.0 पर चलता है। UI को कम बिजली की खपत के लिए डिज़ाइन किया गया है। यूजर अब गोप्रो और होम कनेक्ट जैसे चुनिंदा थर्ड-पार्टी ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं।

के फीचर्स

जीटीआर 4 हार्ट रेट की निगरानी, ​​​​नींद पर नज़र रखने, तनाव की निगरानी, ​​​​ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर, मेंशुरेशन साइकिल जैसे फीचर के साथ आता है। यह 150 से अधिक वर्कआउट को भी सपोर्ट करता है। GTR 4 आठ प्रकार के वर्कआउट के लिए ऑटोमैटिक वर्कआउट डिटेक्शन सपोर्ट करता है। अंदर 475 एमएएच की बैटरी पैक की गई है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चलती है। यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और फॉल डिटेक्शन को सपोर्ट करती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Amazfit has launched the new GTR 4 in India for Rs 16,999. However, as part of the launch offers, the smartwatch can be bought for Rs 15,299. The offer price is inclusive of bank offers on Flipkart.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X