India

मार्केट में आ गया है 50000mAh वाला पावर बैंक, कर पाएंगे 10 बार स्मार्टफोन चार्ज

|

Ambrane ने भारत में 50000mAh की विशाल बैटरी कैपेसिटी के साथ Ambrane Stylo Max Power Bank लॉन्च किया है। हाइकर्स और कैंपर्स के लिए डिज़ाइन किया गया, पावर बैंक डिजिटल कैमरा और लैपटॉप जैसे बड़े डिवाइसों को भी चार्ज कर सकता है और यहां तक ​​​​कि कई बार स्मार्टफोन को भी चार्ज कर सकता हैं। आइये इस नए पावर बैंक के बारे में जानते हैं कुछ डिटेल्स में।

 
मार्केट में आ गया है 50000mAh वाला पावर बैंक

50000mAh की बैटरी कैपेसिटी के साथ Ambrane ने पेश किया पावर बैंक

एम्ब्रेन स्टाइलो मैक्स 50000mAh (Ambrane Stylo Max Power Bank) पावर बैंक एक सख्त बाहरी बॉडी और चिपसेट प्रोटेक्शन की 9 परतों के साथ बनाया गया है, जो इसे ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से बचाता है। भारत में निर्मित पावर बैंक एक हाई ग्रेडिएंट मैट धातु आवरण में संलग्न है और यह कॉम्पैक्ट और मजबूत है। इस प्रकार अब लोग अगर कहीं ट्रैवल करते हैं और लैपटॉप भी डिस्चार्ज हो जाता है तो इस पावर बैंक की मदद से उसको पावर दे सकते हैं।

50000 लिथियम-पॉलिमर कैपेसिटी को 20W पावर आउटपुट द्वारा शानदार चार्जिंग स्पीड और क्विक चार्ज 3.0 के लिए सपोर्ट किया गया है। हाई-स्पीड टू-वे चार्जिंग पावर बैंक द्वारा सपोर्टेड है, जो प्रत्येक कनेक्टेड डिवाइस को सिक्योरली चार्ज करने के लिए पावर आउटपुट को ऑटोमेटिक रूप से कंट्रोल करता है।

जबकि खुद पावर बैंक को 18W चार्जिंग पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है। इस पावर बैंक में अधिकतम आउटपुट करंट 5V / 2.4A मिलता है। पावर बैंक 20W क्विक चार्जिंग के साथ कन्वर्जन रेट पर चार्ज करता है।

एम्ब्रेन के इस लेटेस्ट पावर बैंक में दो USB और एक टाइप-सी कनेक्शन के साथ कई डिवाइसों को एकसाथ चार्ज किया जा सकता है।

कितनी है Ambrane Stylo Max 50000mAh पावर बैंक की कीमत

मार्केट में आ गया है 50000mAh वाला पावर बैंक

कीमत की बात करें तो एम्ब्रेन स्टाइलो मैक्स 50000mAh पावर बैंक की Ambrane India की आधिकारिक वेबसाइट पर 3999 रुपए रखी गई है जिसको आप अभी ऑनलाइन ऑर्डर करके खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह समान कीमत पर अमेजन इंडिया पर भी उपलब्ध है।

 

तो यदि आपके वहाँ भी लाइट कटौती होती हैं या ट्रैवलिंग करते हैं, तो आपको 3999 रुपए खर्च करके यह Ambrane का 50000mAh का पावर बैंक खरीद लेना चाहिए क्योंकि इससे आप न केवल अपने स्मार्टफोन को कई बार चार्ज कर पाएंगे बल्कि लैपटॉप को भी चार्ज कर सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Ambrane has launched the Ambrane Stylo Max Power Bank with a massive battery capacity of 50000mAh in India. Designed for hikers and campers, the power bank can charge larger devices like digital cameras and laptops and even charge a smartphone at times.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X