140W फास्ट चार्जिंग वाला पावर बैंक, फोन के साथ लैपटॉप और टैबलेट को भी आसानी से करेगा चार्ज

|

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Anker ने अपना नया पावरबैंक Anker 737 PowerCore 24K लॉन्च कर दिया है. यह कंपनी की ओर से अब तक का सबसे Advance पावर बैंक है, यह 24,000mAh की शक्ति के साथ 140W तक की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इस पावर बैंक की मदद से लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल फोन की फास्ट चार्जिंग भी की जा सकती है. पावर बैंक में USB Type-C Port और USB Type-A Port का सपोर्ट भी दिया गया है.

 
140W फास्ट चार्जिंग वाला पावर बैंक, फोन के साथ लैपटॉप और टैबलेट भी....

737 PowerCore 24K के अन्य फीचर्स

Anker ने इस पावर बैंक को फिलहाल यूएस में लॉन्च किया है. कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी पेश करेगी. Anker 737 PowerCore 24K को 149 डॉलर यानी करीब 12,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. इस पावरबैंक को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा. हालांकि इस powerbank को भारत में कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है.

मोबाइल के साथ लैपटॉप और टैबलेट को भी करे चार्ज

एंकर 737 PowerCore 24के 24,000 24,000mAh द्वारा संचालित है, जिससे आप अपने फोन को 4 से 5 बार आराम से चार्ज कर सकते हैं. पावरबैंक में दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट है जो 140W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. इससे मोबाइल के साथ-साथ लैपटॉप और टैबलेट को भी आसानी से चार्ज किया जा सकता है. यह एक साथ कई डिवाइस को चार्ज भी कर सकता है. आपको पावरबैंक के साथ कोई केबल नहीं मिलती है, आपको पीडी 3.1 केबल अलग से खरीदनी होगी.

140W फास्ट चार्जिंग वाला पावर बैंक, फोन के साथ लैपटॉप और टैबलेट भी....

इसे भी पढ़ें : Nokia जल्द करेगा धमाकेदार वापसी! ला रहा शानदार 5G स्मार्टफोन, दमदार बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन

Anker 737 PowerCore 24k एक इनबिल्ट कलर डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है जो बैटरी प्रतिशत और बैटरी स्वास्थ्य के साथ-साथ चार्जिंग आउटपुट को दर्शाता है. आपको बता दें कि पावरबैंक का डिस्प्ले 24 घंटे में 15 प्रतिशत बिजली की खपत करता है, ऐसे में आप चाहें तो पावरबैंक के डिस्प्ले को बंद भी कर सकते हैं.

 

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Anker has currently launched this power bank in the US. The company will soon introduce it in the Indian market as well. Anker 737 PowerCore 24K has been launched at a price of $149 i.e. around Rs 12,000. This powerbank can be purchased from the company's official website in a single black color option. Although this powerbank can be launched in India at a lower price.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X