Apple Event 2022: इन धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ नया AirPods Pro 2, फीचर्स बना देंगे आपको दीवाना

|

Apple Event 2022: टिम कुक ने AirPods Pro 2 को जारी करने की घोषणा की है। Tim Cook के अनुसार, ये दुनिया में सबसे लोकप्रिय हेडफ़ोन हैं, साथ ही साथ हमारे सबसे लोकप्रिय मॉडल भी हैं। Apple के AirPods Pro 2 में एक कस्टम एम्पलीफायर के साथ एक नई H2 चिप है। इसकी साउंड क्वालिटी पर भी काम किया गया है. पहले से ज्यादा डिटेल्ड और क्लियर साउंड मिलेगा. इसमें पिछले मॉडल के मुकाबले 2x नॉयज कैंसिलेशन सपोर्ट मिलेगा।

 
लॉन्च हुआ नया AirPods Pro 2, फीचर्स बना देंगे आपको दीवाना

AirPods Pro 2 Features

यह iPhone के TrueDepth कैमरे के माध्यम से आपके कान के आकार पर्सनल ऑडियो को भी सपोर्ट करेगा। इसमें बेहतर नॉइज़ कैन्सिलेशन फीचर दिया गया है जिसकी मदद से आप क्लियर वॉइस और सांग सुन सकते हैं। इसमें एक टच सेंसर भी दिया गया है, जो यूजर को हल्के स्वाइप के साथ वॉल्यूम को ऊपर या नीचे कंट्रोल करने की अनुमति देता है। यदि आप चार्जिंग केस खो देते हैं, तो आप इसे जल्दी से ढूंढ पाएंगे। ऐप्पल ने मामले में एक स्पीकर भी शामिल किया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यदि आप इसे खो देते हैं, तो यह एक साउंड बजाएगा।

लॉन्च हुआ नया AirPods Pro 2, फीचर्स बना देंगे आपको दीवाना

Apple AirPods Pro 2 की खासियत

इसमें अल्ट्रा टच सेंसर्स मिलेंगे। यह सिंगल चार्ज में 6 घंटे तक चलेंगे और चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। केस में स्पीकर मिलेगा. जो लो बैटरी पर इंडिकेड करेगा। Apple AirPods Pro 2 की कीमत $249 होगी। 9 सितंबर को प्री-ऑर्डर के लिए और 23 सितंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। Apple Watch चार्जर का उपयोग अब AirPods Pro 2 को चार्ज करने के लिए किया जा सकता है। Apple AirPods Pro 2 की कीमत $249 होगी।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Tim Cook has announced the release of the AirPods Pro 2. According to Cook, these are the most popular headphones in the world, as well as our most popular model.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X