Apple अपने डिवाइस के लिए स्टफकूल 5,000mAh मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक किया लॉन्च, जाने डिटेल्स

|
Apple Stuffcool 5,000mAh मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक किया लॉन्च

Stuffcool PB9063W 5,000mAh मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक को भारत में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 3,999 रुपये है। नया पावर बैंक Apple प्रोडक्टो के साथ कंपनी के चुंबकीय MagSafe और Apple वॉच स्टैंडर्ड के सपोर्ट के साथ यूज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें कई iPhone, AirPods और वॉच मॉडल शामिल हैं। अन्य प्रोडक्ट जो वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करते हैं, वे स्टफकूल PB9063W पावर बैंक से भी बेनिफिट हो सकते हैं, जो पॉपुलर क्यूई वायरलेस चार्जिंग स्टैंडर्ड का सपोर्ट करता है, और साथ ही वायर्ड चार्जिंग के ऑप्शन भी हैं।

 

Stuffcool PB9063W पावर बैंक की भारत में कीमत

नए लॉन्च किए गए स्टफकूल PB9063W 5,000mAh पावर बैंक की कीमत भारत में 3,999 रुपये है और यह कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ amazon पर खरीदने के लिए मौजूद है। इस कीमत पर, Stuffcool PB9063W, Apple के अपने MagSafe बैटरी पैक की तुलना में काफी ज्यादा किफायती है और आम तौर पर Ambrane और Anker जैसे ब्रांडों के सेगमेंट में ऑप्शनों के साथ कंपटीशन करता है।

Stuffcool PB9063W पावर बैंक स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

क्यूई वायरलेस चार्जिंग स्टैंड के सपोर्ट के साथ, स्टफकूल पीबी9063डब्ल्यू का यूज अलग-अलग ब्रांडों के स्मार्टफोन और ईयरफोन के साथ सपोर्ट प्रोडक्टो की एक बड़ी सीरीज के साथ किया जा सकता है। हालाँकि, प्राइमरी यूज Apple प्रोडक्टो के आसपास डिजाइन किया गया है, जो चुंबकीय लैचिंग मैकेनिज्म का यूज करने में एलिजिबल होगा जो कि Apple के MagSafe स्टैंडर्ड के फ्रेंडली है।

Apple Stuffcool 5,000mAh मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक किया लॉन्च

इसलिए पावर बैंक को iPhone मॉडल से जोड़ा जा सकता है और डिवाइस को चार्ज करते समय यूज में रहने के दौरान जगह पर बना रह सकता है। इसमें एक किक-स्टैंड भी है जो PB9063W को एक डिवाइस चार्ज करते समय यूज में आसानी के लिए सीधा माउंट करने का परमिशन देता है। इनपुट और आउटपुट के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है, साथ ही इनपुट के लिए एक लाइटनिंग पोर्ट भी है, जिसमें टाइप-सी पोर्ट के जरिए से 20W यूएसबी पीडी चार्जिंग सपोर्ट है।

 

मैग्नेटिक लैचिंग नए AirPods Pro (2nd Gen) सहित चुनिंदा iPhone और AirPods मॉडल के साथ काम करता है , जबकि Apple वॉच चार्जिंग मॉड्यूल का यूज Apple वॉच या AirPods को एक साथ चार्ज करने के लिए किया जा सकता है, जबकि iPhone चार्ज हो रहा है।

Stuffcool PB9063W पावर बैंक की बैटरी

PB9063W पावर बैंक की रेटेड एबिलिटी 5,000mAh है, और स्टफकूल का दावा है कि यह वायरलेस चार्जिंग का यूज करते समय Apple iPhone 14 Pro ( रिव्यू ) को 80 % तक और वायर्ड चार्जिंग के साथ 100% तक चार्ज कर सकता है। Apple iPhone डिवाइस के लिए 15W तक की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट है, जबकि Apple वॉच चार्जिंग मॉड्यूल में लगभग 2W का आउटपुट है।

 
Best Mobiles in India

English summary
The newly launched Stuffcool PB9063W 5,000mAh power bank is priced at Rs 3,999 in India and is available for purchase from the company's online store as well as amazon. At this price, the Stuffcool PB9063W is much more affordable than Apple's own MagSafe battery pack and generally competes with options in the segment from brands like Ambrane and Anker.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X