Apple Event 2022: Time Cook ने लॉन्च किया Watch Ultra के साथ Watch SE; जानिए क्या है खास

|

ऐप्पल वॉच एसई दूसरी पीढ़ी फंकी रंगों में आती है और $ 249 से शुरू होती है। भारत की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है। यूजर आज सस्ती घड़ी का ऑर्डर कर सकेंगे और यह 16 सितंबर से उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच में आपातकालीन एसओएस, स्वास्थ्य का पता लगाने, कार दुर्घटना का पता लगाने,हार्ट रेट सेंसर और पिछली पीढ़ी के वॉच एसई की पेशकश की गई सभी बुनियादी फीचर्स से लैस हैं। वॉच को खास उन लोगों के लिए बनाया गया है जो स्पोर्ट्स करने वालों या फिर एडवेंचरस लोगों के लिए है।

 
Apple ने लॉन्च किया Watch Ultra के साथ Watch SE, जानें कीमत और फीचर

Apple ने लॉन्च किया Watch Ultra

Apple Watch Ultra को एक मजबूत डिजाइन, 36 घंटे की बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह वॉच लो पावर मोड में 60 घंटे तक चल सकती है। स्मार्टवॉच स्पष्ट रूप से एथलीटों और सभी फिटनेस फ्रीक को ध्यान में रखकर लॉन्च की गई है। Apple Watch Ultra के सभी मॉडल्स को $799 (63,686 रुपये) में लिया जा सकता है और इसकी सेल 23 सितंबर, 2022 से शुरू होगी।

Apple Watch Ultra Features

ऐप्पल वॉच अल्ट्रा की फीचर्स की बात करें तो इसमें हैं - सटीक जीपीएस ट्रैक, वॉचओएस 9, कस्टम वर्कआउट, पुन: डिज़ाइन किया गया कंपास ऐप, एक 49 मिमी टाइटेनियम केस, नया डिज़ाइन किया गया डिजिटल क्राउन, वाटर रेसिस्टेन्स, फ्रेश और मजबूत डिज़ाइन को शामिल किया गया है। भारत की कीमत का खुलासा होना बाकी है। यूजर Apple Watch Ultra को आज ही ऑर्डर कर सकते हैं और यह 23 सितंबर से उपलब्ध होगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Apple Watch Ultra features a rugged design, 36 hours of battery life, and much more. The company claims that in low power mode, the watch can last up to 60 hours.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X