Bounce Infinity E1 स्कूटर पर बड़ा Discount, Flipkart पर उपलब्ध,जानें कैसे होगी पेमेंट और डिलीवरी

|

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस समय big saving days सेल चल रही है. सेल के दौरान कई उत्पादों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. सेल के दौरान यूजर्स को बैंक ऑफर और कीमत में कटौती के साथ शानदार deals मिल रही हैं. अगर आप अपने लिए कोई नया ई-स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है, क्योंकि Flipkart अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Bounce Infinity E1 पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है. इसकी बिक्री शुरू हो चुकी है. हालांकि, यह केवल तेलंगाना, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और नई दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगी.

 
Bounce Infinity E1 स्कूटर पर बड़ा Discount, Flipkart पर उपलब्ध

Bounce Infinity E1 Price and Offers

ऑफर की बात करे तो Bounce Infinity E1 की e-commerce site flipkart पर कीमत 89,998 रुपये है. बैंक ऑफर (bank offer) की बात की जाए तो इसकी खरीद पर Flipkart Axis bank कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत कैशबैक लिया जा सकता है. वहीं बैंक ऑफर में prepaid transaction पर 4 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं. अगर आप इस स्कूटर को EMI पर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसे महज 7,500 रुपये की न्यूनतम No Cost EMI पर खरीदा जा सकता है.

Bounce Infinity E1 Power and Specifications

पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Bounce Infinity E1 में 2KWh की removable lithium ion बैटरी दी गई है. चार्जिंग समय की बात की जाए तो इस बैटरी को महज 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. रेंज की बात की जाए तो यह electric scooter एक बार चार्ज होकर 85 किमी तक चल सकता है. टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह 65 किमी प्रति घंटे की अधिकतम स्पीड से दौड़ सकता है. मोड्स की बात करें तो इसमें Power, Eco, Cruise, Drag and Reverse मोड दिया गया है. ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसके फ्रंट और रियर में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डिस्क ब्रेक (Disc brakes) दिए गए हैं. अन्य फीचर्स के तौर पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्राइट एलईडी प्रोजेक्ट हेडलाइट्स (Bright LED Projector Headlights) दी गई हैं.

Bounce Infinity E1 स्कूटर पर बड़ा Discount, Flipkart पर उपलब्ध

कैसे करें Infinity E1 का payment?

Flipkart से इस स्कूटर को खरीदने पर इसका भुगतान वैसे ही होगा जैसे हम किसी अन्य समान को खरीदने में करते हैं. बस इसके लिए आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म (e-commerce platform) पर स्कूटर के लिए एक्स-शोरूम कीमत का भुगतान करना होगा. वहीं, रजिस्ट्रेशन, एक्सेसरीज़ और वैल्यू ऐडेड सर्विस जैसे अन्य शुल्कों का भुगतान सीधे डीलर को किया जाएगा. बता दें इसमें राज्यों द्वारा मिलने वाली EV सब्सिडी का लाभ जारी रहेगा.

 

फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर दिए जाने के बाद, ग्राहकों को उनके नजदीकी डीलर से संपर्क किया जाएगा जो Registration, insurance और delivery से संबंधित सभी मामलों को संभालेगा. सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद फ्लिपकार्ट के जरिए ऑर्डर किए गए स्कूटरों की होम डिलीवरी 15 दिनों के भीतर हो जाएगी.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Talking about the offer, the price of Bounce Infinity E1 on the e-commerce site flipkart is Rs 89,998. Talking about the bank offer, 5 percent cashback can be taken on its purchase with Flipkart Axis bank card. At the same time, you can save 4 thousand rupees on prepaid transactions in the bank offer. If you are planning to buy this scooter on EMI, then it can be purchased at a minimum No Cost EMI of just Rs 7,500.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X