DIZO Watch D Plus स्मार्टवॉच 14 दिन की बैटरी बैकअप के साथ लांच, मिलेगा Apple वाला डिजाइन

|
DIZO Watch D Plus स्मार्टवॉच 14 दिन की बैटरी बैकअप के साथ लांच

Realme के पहले Techlife इकोसिस्टम ब्रांड, Dizo ने अपनी लोकप्रिय D सीरीज़ में D Plus नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। स्मार्टवॉच का मुख्य आकर्षण इसकी बड़ी स्क्रीन, एल्यूमीनियम फ्रेम, 110+ स्पोर्ट्स मोड है। Dizo Watch D की भारत में कीमत 2,000 रुपये से कम है और यह Boat, Noise, Realme, आदि की अन्य लोकप्रिय स्मार्टवॉच को कड़ी टक्कर देगी।

 

कंपनी अब तक डी सीरीज के तहत तीन स्मार्टवॉच लॉन्च कर चुकी है- डिजो वॉच डी (रिव्यू), वॉच डी प्लस और वॉच डी शार्प। इनमें से हाल ही में लॉन्च किया गया डी प्लस सबसे किफायती है। आइए भारत में डिज़ो वॉच डी प्लस की कीमत, स्पेक्स, फ़ीचर, और अन्य दूसरे डिटेल पर एक नजर डालते हैं।

Dizo Watch D Plus: भारत में कीमत

Dizo Watch D Plus की कीमत 1,999 रुपये है और इसकी बिक्री 15 नवंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। घड़ी तीन कलर ऑप्शन- क्लासिक ब्लैक, सिल्वर ग्रे और डीप ब्लू में उपलब्ध होगी।

Dizo Watch D Plus: स्पेसिफिकेशंस

डिज़ो वॉच डी प्लस एक बड़े 1.85-इंच डिस्प्ले के साथ आता है, जो वैसा ही है जैसा हमें डिज़ो वॉच डी पर देखने को मिलता है। इसमें 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस है और स्क्रीन घुमावदार टेम्पर्ड ग्लास से लैस है। फ्रेम एल्यूमीनियम से बने होते हैं और सिलिकॉन स्ट्रैप (22 मिमी) के मटेरियल साथ आते हैं। यूजर Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध साथी, Dizo ऐप के साथ 150 से अधिक वॉच फ़ेस एक्सेस कर सकते हैं।

 

Dizo Watch D Plus: का बैटरी बैकअप

डिज़ो वॉच डी प्लस एक विशाल 300mAh बैटरी यूनिट पैक करता है जिसे एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है और एक फुल चार्ज में लगभग दो घंटे लगेंगे। कंपनी का दावा है कि यह स्टैंडबाय पर 60 दिनों तक चल सकता है। आप घड़ी पर डैशबोर्ड को विजेट और वॉच फ़ेस के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं।

यह 3ATM वाटर रेसिस्टेंट है जिसका मतलब है कि इसे पानी के छींटों से बचाया जा सकता है, लेकिन इसे स्विमिंग में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। वॉच डी प्लस में फोन कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म, फोन ढूंढें, कॉल और नोटिफिकेशन अलर्ट, ब्लूटूथ कालिंग शामिल है।

Dizo Watch D Plus: फीचर

स्मार्टवॉच 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है जिसमें जिमनास्टिक, योग, हाइकिंग, क्रॉस फिट, डांसिंग, कराटे, ताइक्वांडो, घुड़सवारी, डिस्क गेम और बहुत कुछ शामिल हैं। यूजर्स सीधे ऐप से स्मार्टवॉच में स्पोर्ट्स मोड लिस्ट को बदल सकते हैं।

यह रीयल-टाइम हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, मेंस्ट्रुअल पीरियड ट्रैकर, स्टेप काउंटर, कैलोरी ट्रैकर, वाटर ड्रिंक रिमाइंडर और सेडेंटरी रिमाइंडर के साथ भी आता है। यह इन-बिल्ट जीपीएस के साथ नहीं आता है, इसलिए आपको अपने वर्कआउट के मैप की जांच के लिए इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करना होगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Dizo Watch D Plus is priced at Rs 1,999 and will go on sale from November 15 at 12 noon via Flipkart.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X