Oppo Band Style जल्द होगा लॉन्च, यूज़र्स की फिटनेस का रखेगा पूरा ख्याल

|

अगर आप अपनी हेल्थ को लेकर चिंता में है और उसे बेहतर करने के लिए कुछ लक्ष्य निर्धारित किया है तो हम आपको सलाह देंगे कि आप अपने स्वास्थ्य लक्ष्यों को Oppo Band Style के साथ पूरा करें। पिछले एक साल में पूरी दुनिया ने अपना पूरा वक्त घर में बैठकर बिताया है और उसका कारण लॉकडाउन है। इस लॉकडाउन की वजह से लोगों की फिटनेस को भी फर्क पड़ा और ऐसे में हर एक व्यक्ति की मदद टेक्नोलॉजी ने की है।

 
Oppo Band Style जल्द होगा लॉन्च, यूज़र्स की फिटनेस का रखेगा पूरा ख्याल

Oppo कंपनी हमेशा से नए इनोवेशन के लिए जानी जाती है। इस वजह से इस बार भी यूज़र्स को अपनी हेल्थ गोल्स को पूरा करने के लिए ओप्पो कंपनी अपने नए फिटनेस गैजेट Oppo Band Style को पेश करने के लिए तैयार है। इस गैजेट के साथ ओप्पो कंपनी यूज़र्स को SpO2 सहित अपने हेल्थ और फिटनेस मापदंडों को हमेशा ट्रैक करने का मौका देने जा रही है। Oppo Band Style का ब्लड ऑक्सीजन लेवल चेक करना और रियल टाइम की ट्रैकिंग करना न केवल हमारे वर्कआउट को अधिक प्रभावी बनाएगी, बल्कि आस-पास के खतरों को भी पहचानने में हमारी मदद करेगी, खासतौर पर कोरोना वायरस के इस दौर में कई खतरे हमारे आस-पास में रहते हैं, जिसके बारे में यह गैजेट यूज़र्स को सूचित करेगा।

Oppo Band Style को ओप्पो कंपनी भारतीय बाजार में Oppo F19 Pro सीरीज के स्मार्टफोन्स के साथ लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि हेल्थ के लिए जागरुक रहने वाले लोगों के लिए यह डिवाइस काफी काम का है। इस डिवाइस में ओप्पो कंपनी ने 12 वर्कआउट मोड्स दिए हैं, जो कई खास फंक्शंस के साथ आते हैं। ये मोड्स आपकी हेल्थ को हर तरफ से सुरक्षित और फिटनेस को संतुलन बनाने में मदद करते हैं।

इस बैंड के शानदार फीचर्स

इस डिवाइस में ब्लड ऑक्सीजन को नापने वाली एक शानदार तकनीक शामिल है जो यूज़र्स के हेल्थ को फिट रखने में मदद करती है। COVID-19 महामारी के दौरान हम जिस समय में रह रहे हैं, उसे देखते हुए, SpO2 निगरानी एक अत्यंत प्रासंगिक विशेषता है, क्योंकि यह आपको घर से ऑक्सीजन के स्तर पर नज़र रखने में मदद कर सकता है, ताकि कम ऑक्सीजन के स्तर का जल्द पता लगाया जा सके।

 

एक बेहतरीन ऑप्टिकल रक्त ऑक्सीजन सेंसर के साथ, Oppo Band Style यूज़र्स के पूरे आठ घंटे के नींद चक्र यानि Sleeping Cycle की निगरानी कर सकता है और 28,800 टाइम्स तक नॉन-स्टॉप SpO2 निगरानी कर सकता है।

ऑक्सीजन सेचुरेशन और श्वसन दर यानि oxygen saturation and respiratory rate की यह विस्तृत निगरानी यूज़र्स को बेहतर नींद की आदतों को बनाने में मदद करती है और इससे यूज़र्स की हेल्थ काफी ज्यादा फिट रह सकती है।

Oppo Band Style जल्द होगा लॉन्च, यूज़र्स की फिटनेस का रखेगा पूरा ख्याल

इन सभी के अलावा भी इस डिवाइस में एक बिल्ट-इन ऑप्टिकल हर्ट रेट मॉनिटर भी दिया गया है, जो यूज़र्स के हर्ट रेट को हरेक पल ट्रैक करते रहता है। इसलिए, यदि आपकी हृदय गति अचानक बहुत कम या बहुत अधिक हो जाती है, तो ओप्पो बैंड स्टाइल आपको अनियमितता के बारे में चेतावनी देने के लिए कंपन यानि वाइब्रेशन क्रिएट करता है।

यह एक बहुत ही उपयोगी कार्य है, जैसा कि व्यायाम के दौरान भी, यह आपको आपकी प्रगति के लिए सचेत कर सकता है और ओवर ट्रेनिंग को भी रोक सकता है।

दो रंगों में होगा पेश

ओप्पो कंपनी ने अपने इस डिवाइस के डिजाइन को ध्यान में रखते हुए अपनी विरासत को भी बरकरार रखा है। इस डिवाइस को कंपनी ने दो स्टाइलिश black and vanilla रंगों में पेश किया है। इसके अलावा ये यूज़र्स के कलाई पर 360 डिग्री एक कंफर्टेबल एडजस्टमेंट देती है।

इसमें एक सुंदर 1.1 इंच की फुल कलर स्क्रीन + 2.5D कर्व्ड-सरफेस स्क्रैच-रेसिस्टेंट ग्लास, और 40 से अधिक वर्शाटाइल वॉच फेस के साथ आता है। इन सभी फीचर्स के साथ ओप्पो कंपनी अपने ओप्पो बैंड स्टाइल को यूज़र्स के लिए एक कंप्लीट पैकेज के रूप में पेश करने जा रहा है।

फिटनेस इंडस्ट्री के लिए टेक्नोलॉजी एक बहुत बड़ा और महत्वपूर्ण रोल अदा कर रही है, और ओप्पो एक स्टैंड-आउट ब्रांड के रूप में उभरा है जो इस इंडस्ट्री का नेतृत्व कर रहा है। ओप्पो के तमाम फिटनेस डिवाइस इस बात के साक्षी है और अब इस लिस्ट में ओप्पो बैंड स्टाइल का नाम भी जुड़ने जा रहा है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
If you are worried about your health and have set some goals to improve it, then we would advise you to meet your health goals with Oppo Band Style. In the last one year, the whole world has spent all their time sitting at home and the reason for this is lockdown.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X