Subscribe to Gizbot

Honor Band A2 लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स और कीमत

Written By:

हुवावे की सब ब्रांड ऑनर भारत में काफी एक्टिव चल रही है. स्मार्टफोन से लेकर वियरेबल तक हर चीज में कंपनी कम कीमत के साथ यूज़र्स को लुभा रही है. Honor 7x और Honor View 10 के सफल लॉन्च के बाद अब कंपनी ने भारत में नया प्रोडक्ट पेश कर दिया है. यह है ऑनर का नया Honor Band A2, जो आज ही भारत में लॉन्च हुआ है.

अपनी वियरेबल डिवाइस रेंज को आगे बढ़ाते हुए कंपनी का यह नया डिवाइस Honor Band A2 अब भारत में उपलब्ध होगा. इस फोन को कंपनी एक्सक्लूसिवली अमेज़न के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराएगी, यह सेल 8 जनवरी से शुरू है.

Idea का 93 रुपए का प्लान, अब होगी सबकी छुट्टी

Honor Band A2 लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स और कीमत

इसके अलावा कंपनी का कहना है कि Honor Band A2 एक बेहद इम्प्रेसिव पैकेज है जो कि आकर्षक कीमत के साथ आता है.

OnePlus 5T सैंडस्टोन वैरिएंट लॉन्च, 9 जनवरी से होगी सेल

ऑनर बैंड A2 0.96 इंच की मल्टी टच OLED डिस्प्ले के साथ आता है, यह वाइब्रेंट डिस्प्ले है जो कि अपनी क्लास में सबसे बड़ी है. बड़ी डिस्प्ले होने के कारण यह यूज़र्स के लिए इस्तेमाल करने में बेहतर होगी और यूज़र्स का एक्सपीरियंस इससे और बढ़िया हो सकता है. इसमें lift-to-wake और lower-to-sleep जैसे फीचर्स हैं.

Honor Band A2 लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स और कीमत

ऑनर ने अपने इस बैंड में सबसे ज्यादा ध्यान हेल्थ मॉनिटरिंग पर दिया है. Honor Band A2 लगातार यूज़र की हार्ट रेट को ट्रैक करता रहता है. इसमें हाइली सेंसिटिव और लोअर पॉवर हार्ट रेट चिप दिया है. यह इंटेलीजेंट अल्गोरिथम के इस्तेमाल से एक्यूरेट हार्ट रेट को कैलकुलेट करता है.

पॉपुलर Honor View 10 इस कीमत में होगा भारत में लॉन्च

इसके साथ ही यदि आप चल रहे हों या दौड़ रहे हों या फिर साइकिलिंग कर रहे हों, ऑनर बैंड A2 आपके हार्ट रेट, टाइम और डिस्टेंस डाटा को भी ट्रैक करता है. यह हर एक एक्सरसाइज का डाटा अलग अलग ट्रैक करता है और फिर एक साथ सभी डाटा डिस्प्ले पर शो भी करता है. जैसे पूरे दिन का एक्सरसाइज डाटा, स्टेप काउंट, कैलोरीज और भी अन्य. यह सभी कुछ आप इस बैंड से कनेक्ट किए फोन में आसानी से देख सकते हैं.

इस बैंड की बैटरी 9 दिनों की लाइफ देती है और 18 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देती है. यह बैंड वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट है. अब बात करते हैं Honor Band A2 की कीमत की, तो भारत में इस बैंड को कंपनी ने 2,499 रुपए में पेश किया है, यानी कि इस शानदार फिटनेस ट्रैकर को यूज़र्स 3 हजार रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

English summary
Honor Band A2 launched with smart intelligent health and notification features in India. Read more detail in Hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot