Jabra Evolve 2 TWS Earbuds भारत में हुए लॉन्च, ईयरबड्स की कीमत एक फ्लैगशिप फोन के जितनी

|
Jabra Earbuds की कीमत एक फ्लैगशिप फोन के जितनी

Jabra Evolve 2 TWS Earbuds: Jabra ने अपना पहला TWS ईयरबड लॉन्च किया है जिसे विशेष रूप से हाइब्रिड और रिमोट वर्किंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। Jabra Evolve 2 TWS ईयरबड्स Evolve सीरीज़ में सबसे नया जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि नए ईयरबड्स रिमोट लोकेशंस से काम करने के दौरान सुधार करते हैं। Jabra का कहना है कि Evolve 2 बड्स प्रमुख वर्चुअल मीटिंग प्लेटफॉर्म के लिए बेस्ट हैं, जिनमें Microsoft टीम और ज़ूम शामिल हैं।

 

OnePlus Buds Pro 2 के डिजाइन और फीचर्स लीक, मिलेगा वायरलेस चार्जिंग सपोर्टOnePlus Buds Pro 2 के डिजाइन और फीचर्स लीक, मिलेगा वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट

Evolve 2 के बारे में बात करते हुए, Jabra के वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर - साउथ एशिया और हेड - पब्लिक सेक्टर (APAC), पीटर जयसीलन कहते हैं, "आज हम जिस दुनिया में रह रहे हैं, उसमें जुड़े रहना कभी भी अलग-अलग जगहों से सहयोग करने वाले पेशेवरों के लिए इतना महत्वपूर्ण नहीं रहा है । कर्मचारियों ने उस लचीलेपन और स्वतंत्रता को स्वीकार कर लिया है जो हाइब्रिड वर्किंग के साथ आता है और उम्मीद करते हैं कि चीजें महामारी की तुलना में बहुत अधिक लचीली हो गई है । इस सब को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी नई पेशकश Jabra Evolve 2 बड्स को लॉन्च करके खुश हैं। यह चलते-फिरते काम करने वाले पेशेवरों के लिए अनुकूल है।"

boAt Airdopes 100 TWS 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च, 5 मिनट में हो जाता है फुल चार्जboAt Airdopes 100 TWS 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च, 5 मिनट में हो जाता है फुल चार्ज

Jabra Evolve 2 TWS Earbuds: Price and Availability

Jabra Evolve 2 Buds को भारत में 39,122 रुपये में लॉन्च किया गया है। डिवाइस नवंबर के अंत से सभी Jabra अधिकृत रीसेलर्स के पास उपलब्ध होगा। ईयरबड्स को क्लासिक ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है।

Boult X30 and X50 TWS ईयरबड्स 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ हुए लॉन्च, कीमत है सिर्फ…Boult X30 and X50 TWS ईयरबड्स 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ हुए लॉन्च, कीमत है सिर्फ…

Jabra Evolve 2 TWS Earbuds: Specifications

Jabra Evolve 2 मल्टीसेंसर वॉयस टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो शोर को रोकने के लिए कई माइक और Jabra एल्गोरिदम का उपयोग करके कॉल प्रदर्शन में सुधार करता है। ईयरबड्स को एक ही समय में दो अलग-अलग डिवाइस से जोड़ा जा सकता है, इसकी बहु-बिंदु कनेक्शन सुविधा के लिए धन्यवाद। Jabra Evolve 2 में एडजस्टेबल एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) टेक्नोलॉजी भी है, जिसका उपयोग कामकाजी पेशेवर ANC को अपनी सुनने की प्राथमिकताओं में सुधार करता है। Jabra Evolve 2 में एक इन-केस डोंगल भी है जिसे आपके पीसी में प्लग किया जा सकता है। इसमें 20 मीटर/65 फीट तक की वायरलेस रेंज है। इतनी विशाल वायरलेस रेंज के साथ, Evolve2 बड्स कामकाजी पेशेवरों को कॉल की गुणवत्ता से समझौता किए बिना अपने घर या हाइब्रिड/दूरस्थ कार्य वातावरण में घूमने की सुविधा देता है।

 

Noise Two Bluetooth Headphones की हुई मुंह दिखाई, 50 घंटे की बैटरी के साथ कीमत है बस..Noise Two Bluetooth Headphones की हुई मुंह दिखाई, 50 घंटे की बैटरी के साथ कीमत है बस..

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Jabra Evolve 2 TWS Earbuds: Jabra has launched its first TWS earbuds specially designed for hybrid and remote working. The Jabra Evolve 2 TWS earbuds are the newest addition to the Evolve series. The company claims that the new earbuds offer improvements while working from remote locations.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X