Mi Band 6 की कीमत है 3499 रुपए लेकिन आपको मिलेगा सिर्फ 2999 रुपये में, जानिए कैसे

|

हाल ही में Xiaomi ने शाओमी स्मार्ट लिविंग 2022 इवेंट में अपने लेटेस्ट फिटनेस बैंड Mi Band 6 की कीमत का खुलासा किया था। फिटनेस बैंड 3,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है। आज तक, Xiaomi द्वारा लॉन्च किया गया Mi Band 6 सबसे महंगा फिटनेस बैंड है। लेकिन आपके लिए राहत की खबर हो सकती है यदि आप एक मौजूदा एमआई बैंड यूजर हैं, तो आप एमआई बैंड 6 को सिर्फ 2,999 रुपये में खरीद कर सकते हैं। हालांकि, यह ऑप्शन अभी सिर्फ मौजूदा Mi Band यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

 
Mi Band 6 की कीमत है 3499 रुपए लेकिन आपको मिलेगा सिर्फ 2999 रुपये में, जानिए कैसे

Mi बैंड यूजर्स कर सकते है Mi Band 6 में अपग्रेड

Xiaomi India के चीफ बिजनेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने कहा कि मौजूदा Mi Band यूजर्स सिर्फ 2999 रुपये में Mi Band 6 में अपग्रेड कर सकते हैं। डिस्काउंट पाने के लिए, यूजर्स को लेटेस्ट फिटनेस बैंड प्राप्त करने के लिए अपने पुराने एमआई बैंड मॉडल का आदान-प्रदान करना होगा।

Airtel के इन प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को मिलता है एक्स्ट्रा बेनिफिटAirtel के इन प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को मिलता है एक्स्ट्रा बेनिफिट

अपग्रेड ऑफर की विस्तृत जानकारी Xiaomi द्वारा 30 अगस्त को Mi Fit ऐप के माध्यम से जारी की जाएगी। घोषणा से संकेत मिलता है कि एमआई बैंड 1 से एमआई बैंड 5 के सभी यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे और एमआई बैंड 6 को महज 2,999 रुपये में प्राप्त कर सकेंगे।

क्या है Mi Band 6 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Mi Band 6 में 1.56 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 152x486 पिक्सल और 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। Xiaomi का दावा है कि फिटनेस बैंड एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकता है।

Aadhaar Card Update: आधार कार्ड की इन दो सर्विस को किया बंद, अब नहीं होगा ये ऑनलाइन वर्कAadhaar Card Update: आधार कार्ड की इन दो सर्विस को किया बंद, अब नहीं होगा ये ऑनलाइन वर्क

फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए, फिटनेस बैंड 30 अलग-अलग ट्रैकिंग मोड के साथ आता है, जिसमें छह अलग-अलग वर्कआउट मोड के लिए ऑटोमेटिक डिटेक्सन दिया हुआ है। नींद की गुणवत्ता की निगरानी के लिए, Mi Band 6 REM के साथ स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी मिलता है जो आपकी नींद की सांस लेने की गुणवत्ता को मॉनिटर करता है।

 

इन सबके अलावा, फिटनेस बैंड में एक SPO2 सेंसर भी मिलता है जो शरीर के ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करता है। जबकि अगर कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो Mi Band 6 Strava, Mi Fit, Mi Wear और ब्लूटूथ 5.0 जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है।

किसी ने Instagram पर ब्लॉक कर दिया है, तो ऐसे पता करेंकिसी ने Instagram पर ब्लॉक कर दिया है, तो ऐसे पता करें

कब है Mi Band 6 की पहली सेल

सेल की बात करें, तो एमआई बैंड 6 की पहली सेल 30 अगस्त के लिए निर्धारित की गयी है। यह लेटेस्ट फिटनेस बैंड जो छह अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा जिसमें, ब्लैक, ऑरेंज, येलो, ऑलिव, आइवोरी और ब्लू।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Recently Xiaomi revealed the price of its latest fitness band Mi Band 6 at the Xiaomi Smart Living 2022 event. The fitness band comes with a price tag of Rs 3499.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X