Noise Two Bluetooth Headphones की हुई मुंह दिखाई, 50 घंटे की बैटरी के साथ कीमत है बस..

|
Noise Two Bluetooth Headphones की हुई मुंह दिखाई

Noise Two Bluetooth Headphones: ये बात सभी को पता है Noise ने आम जनता के लिए नए वायरलेस ओवर-ईयर हेडफ़ोन लॉन्च किए है और साथ ही अपने यूजर के लिए कुछ न कुछ नया मार्किट में लता ही रहता है। डब्ड नॉइज़ टू, ओवर-ईयर हेडफ़ोन ( Noise Two Bluetooth Headphones ) बेसिक फीचर्स और बिना तामझाम डिज़ाइन किए गए है ।

 

Best Gadgets for Anxiety: Anxiety से है परेशान ये गैजेट्स बनकर आएं है आपके लिए समाधानBest Gadgets for Anxiety: Anxiety से है परेशान ये गैजेट्स बनकर आएं है आपके लिए समाधान

कंपनी का कहना है कि कप में सॉफ्ट पैडिंग होती है जिससे यूजर्स लंबे समय तक हेडफोन पहन सकते है। इन्हें 50 घंटे के प्लेटाइम का भी वादा किया गया है। जो कि कीमत और प्रतिस्पर्धा को देखते हुए बिल्कुल भी बुरा नहीं है। चूंकि नॉइज़ टू को एंट्री-लेवल यूजर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसलिए हेडफ़ोन हाई-एंड फीचर्स जैसे एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन या लॉसलेस ऑडियो के लिए सपोर्ट नहीं देते है।

Amazon Sale: 100 रूपये से भी कम में इन Earphone को बना लें अभी के अभी अपनाAmazon Sale: 100 रूपये से भी कम में इन Earphone को बना लें अभी के अभी अपना

Noise Two Bluetooth Headphones Price in India ( नॉइज़ टू हेडफ़ोन की भारत में कीमत )

Noise Two की कीमत 1499 रुपये है, और ग्राहक आज से GoNoise ई-स्टोर Amazon, Flipkart और Myntra से नए ओवर-ईयर हेडफ़ोन खरीद सकते है। ये बोल्ड ब्लैक, कैल्म व्हाइट और सेरेन ब्लू रंगों में भी उपलब्ध है। कुछ ही हफ्ते पहले, Noise ने अपना प्रीमियम Noise IntelliBuds TWS ईयरबड्स पेश किया जिसमें स्मार्ट जेस्चर और वॉयस कंट्रोल की सुविधा है। ईयरबड्स भारत में 4,999 रुपये में उपलब्ध है।

बेस्ट 5 Pen Drives जिनकी कीमत है 500 रूपये से भी कमबेस्ट 5 Pen Drives जिनकी कीमत है 500 रूपये से भी कम

Noise Two Bluetooth Headphones Specifications

नॉइज़ का कहना है कि नॉइज़ टू एंट्री-लेवल हेडफ़ोन हैं और यूजर इन्हें ब्लू टूथ के माध्यम से किसी भी स्मार्टफोन, टैबलेट या पीसी के साथ उपयोग कर सकते है। ओवर-ईयर हेडफ़ोन 50 घंटे का प्लेटाइम देने का वादा करता है। यह ड्यूल पैरिंग के साथ आते है जिससे आप हेडफ़ोन को फोन और लैपटॉप से ​​एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

डिज़ाइन की बात करें तो, नॉइज़ टू को वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग प्राप्त है, जिसका अर्थ है कि आप पसीने से तर वर्कआउट सेशन के दौरान उन्हें लापरवाही से पहन सकते है। चूंकि हेडफ़ोन में प्लास्टिक होता है, इसलिए उन्हें पहनना बहुत आसान होता है। Noise Two Headphones चार प्ले मोड का समर्थन करते है: Bluetooth, AUX, SD card और FM साथ ही हेडफोन में चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

 

Amazon, Flipkart Sale Live: वायरलेस इयरफ़ोन पर मिल रही है बेस्ट डीलAmazon, Flipkart Sale Live: वायरलेस इयरफ़ोन पर मिल रही है बेस्ट डील

 
Best Mobiles in India

English summary
Noise Two Bluetooth Headphones: It is known to all that Noise has launched new wireless over-ear headphones for the general public and at the same time keeps bringing something new for its users in the market. Dubbed Noise Two, Over-Ear Headphones (Noise Two Bluetooth Headphones) are designed with basic features and no frills.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X