OnePlus Band हुआ लॉन्च, क्रिकेट और योगा मोड के साथ मिलेंगे कई स्पेशल फीचर्स

|

OnePlus Band भारत में लॉन्च हो चुका है। वनप्लस कंपनी ने पहली बार अपना वनप्लस बैंड लॉन्च किया है। यह कंपनी का पहला वियरबेल डिवाइस है। इस डिवाइस के लिए कहा जा रहा है कि यह शाओमी के Mi Band 5 को मार्केट में तगड़ा कंप्टीशन देने वाला है।

OnePlus Band हुआ लॉन्च, क्रिकेट और योगा मोड के साथ मिलेंगे कई स्पेशल फीचर्स

 

OnePlus Band हुआ लॉन्च

वनप्लस कंपनी ने अपने इस बैंड में 13 तरह के अलग-अलग एक्सरसाइज मोड के साथ लॉन्च किया है। वनप्लस कंपनी के इस बैंड में क्रिकेट और योगा मोड भी कंपनी ने दिया है जो भारतीय यूज़र्स के लिए काफी खास है। आइए हम आपको वनप्लस के इस बैंड के बारे में कुछ खास फीचर्स बताते हैं।

बैंड के लिए दो अतिरिक्त स्ट्रैप उपलब्ध

वनप्लस बैंड के साथ इसके बॉक्स में एक ब्लैक कलर का स्टैंडर्ड स्ट्रैप मिलेगा। इसके अलावा यूज़र्स नेवी और ग्रे कलर के स्ट्रैप को अलग से खरीदकर इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि इन प्रत्येक स्ट्रैप को अलग से खरीदने के लिए यूज़र्स को 399 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

वनप्लस बैंड के फीचर्स

वनप्लस बैंड वाटर प्रूफ और डस्ट प्रूफ फीचर्स के साथ भी आता है, इस वजह से इस बैंड को IP68 और 5ATM रेटिंग मिली है। इस बैंड के जरिए फोन पर बजने वाले म्यूज़िक को भी कंट्रोल किया जा सकता है। इस बैंड के जरिए म्यूज़िक ही नहीं बल्कि फोन के कैमरों को भी कंट्रोल किया जा सकता है। इस बैंड में वनप्लस कंपनी ने 100 एमएएच की बैटरी भी दी है, जिसकी वजह से यह वनप्लस बैंड 14 दिनों के बैटरी बैकअप के साथ आता है।

इस बैंड की कीमत

OnePlus Band में कंपनी ने OnePlus Health App भी दिया है, जिससे यूज़र्स को अपनी सेहत का ख्याल रखना आसान होगा। अब आखिर में इस बैंड की कीमत और बिक्री के बारे में बात करते हैं। वनप्लस बैंड की कीमत कंपनी ने 2,499 रुपए तय की है और इसे 12 जनवरी से बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। वहीं 13 जनवरी से इस बैंड को ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस बैंड को खरीदने के लिए OnePlus.in और OnePlus Store app का इस्तेमाल खरीद सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus Band has been launched in India. OnePlus Company has launched its OnePlus band for the first time. This is the company's first wearables device. It is being said for this device that it will give a strong competition to Xiaomi's Mi Band 5 in the market.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X