OnePlus Buds Pro 2 के डिजाइन और फीचर्स लीक, मिलेगा वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट

|
OnePlus Buds Pro 2 के डिजाइन और फीचर्स लीक, जानें लॉन्च डेट

वनप्लस बहुत जल्द एक नया ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने पिछले साल OnePlus Buds Pro को लॉन्च किया था और प्रीमियम TWS ईयरबड्स रिफ्रेश होने वाले हैं।

 

रिपोर्ट की माने तो OnePlus आने वाले दिनों में अपना नया बड्स प्रो 2 लॉन्च कर सकता है। प्रीमियम वनप्लस ईयरबड्स के बारे में कई लीक ऑनलाइन सामने आने लगी हैं जो वनप्लस बड्स प्रो 2 के डिजाइन का खुलासा करता है।

लॉन्च से पहले डिटेल लीक

टिपस्टर Kuba Wojciechowski का हवाला देते हुए 91Mobiles की रिपोर्ट ने बड्स प्रो 2 के हाई-क्वालिटी वाले रेंडर शेयर किए हैं। TWS ईयरबड्स बड्स प्रो के समान डिज़ाइन के साथ आएंगे। आइए वनप्लस बड्स प्रो 2 के डिज़ाइन रेंडरर्स, स्पेसिफिकेशंस और अब लॉन्च के बारे में डिटेल से जानते हैं।

OnePlus Buds Pro 2: डिजाइन

वनप्लस बड्स प्रो 2 भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाले प्रीमियम TWS ईयरबड्स की एक नई जोड़ी हो सकती है। TWS का डिज़ाइन रेंडर ऑनलाइन लीक हो गया है। 91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, ईयरबड्स पहले लॉन्च हुए बड्स प्रो के समान दिखेंगे, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट में बड्स प्रो 2 को ओलिव ग्रीन रंग में दिखाया गया है।

हम उम्मीद कर सकते हैं कि वनप्लस ब्लैक और सिल्वर सहित ढेर सरे कलर ऑप्शन में TWS लॉन्च करेगा। इसमें वनप्लस और डायनाडियो ब्रांडिंग के साथ मैट फिनिश है। बेहतर फिट के लिए ईयरबड्स में एंगल्ड ईयर टिप्स होंगे। ईयरबड्स के ऊपर के आधे हिस्से में मैट फिनिश है, जबकि बाकी आधे हिस्से में ग्लॉसी पेंट जॉब है।

 

OnePlus Buds Pro 2 फीचर

कुछ हफ्ते पहले प्राइसबाबा ने OnePlus Buds Pro 2 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया था। रिपोर्ट की माने तो ईयरबड्स 11 मिमी और 6 मिमी ड्यूल ड्राइवरों के साथ आते हैं और इसमें 45 डीबी तक के लिए एक्टिव नॉइज़ कैन्सिलेशन (ANC) का सपोर्ट होगा। लीक की माने तो बड्स प्रो 2 एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ और एएनसी ऑफ के साथ नौ घंटे तक की बैटरी बैकअप पेशकश करेगा। चार्जिंग केस के साथ 38 घंटे (एएनसी ऑफ) और एएनसी के साथ 22 घंटे तक की चार्जिंग केस बैटरी मिलने की उम्मीद है।

OnePlus Buds Pro 2 स्पेसिफिकेशंस

लीक हुई जानकारी के मुताबिक ईयरबड्स में तीन माइक्रोफोन होंगे और ये LHDC 4.0 कोडेक के लिए सपोर्ट के साथ आएंगे। कुछ लीक्स के मुताबिक इसमें स्पैटियल ऑडियो का भी सपोर्ट होगा। इसके अलावा, ईयरबड्स को अडेप्टिवे एएनसी का सपोर्ट करेंगे। बड्स प्रो 2 केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ तीन घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। चार्जिंग केस वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी देगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
The OnePlus Buds Pro 2 could be a new pair of premium TWS earbuds launching soon in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X