OnePlus के कीबोर्ड को खुद कर सकेंगे कस्‍टमाइज, इस तरह से किया गया है डिजाईन

|
OnePlus : कस्‍टमाइज डिजाईन के साथ पेश होगा वनप्लस का पहला कीबोर्ड

OnePlus अपने पहले कस्टमाइजेशन मैकेनिकल कीबोर्ड का खुलासा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। प्रोडक्ट जो ग्लोबल मार्केट के लिए लॉन्च होगा, उन प्रोडक्टोें का एक हिस्सा है, जिन्हें वनप्लस फीचरिंग के जरिए से पेश किया जाएगा। शेन्ज़ेन लोकेटेड कंपनी ने पहले 15 दिसंबर को प्रोडक्ट का खुलासा करने के बारे में लिस्ट किया था। जबकि एक ऑफिशियल लॉन्च अभी भी बाकि है, वनप्लस ने अपने पहले कीबोर्ड के बारे में कई डिटेस्ल शेयर किया हैं। जैसा कि कंपनी ने अब तक खुलासा किया है, वनप्लस कीबोर्ड को मैन्युफैक्चरिंग फर्म Keychron के हेल्प से बनाया गया है।

 

OnePlus कीबोर्ड एक नया प्लेटफॉर्म

OnePlus ने दिसंबर में OnePlus फीचरिंग नाम से एक नया प्लेटफॉर्म पेश किया है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए कंपनी जल्द ही अपना पहला कीबोर्ड पेश करेगी, जो आसानी से कस्टमाइज किया जा सकेगा। कीक्रोन तकनीक से लैस मैकेनिकल कीबोर्ड डबल गैसकेट डिजाइन के साथ आता है, जो टाइपिंग की तेज आवाज से बचाता है।

आज पहले एक ऑफिशियल ट्विटर पोस्ट में, कंपनी ने कीबोर्ड के अपकमिंग लॉन्च को टीज किया है ।

OnePlus : कस्‍टमाइज डिजाईन के साथ पेश होगा वनप्लस का पहला कीबोर्ड

वनप्लस के फॉउंडेड पीट लाउ ने इस महीने की शुरुआत में एक ट्वीट के जरिए वनप्लस फीचरिंग पेश करते हुए सबसे पहले वनप्लस कीबोर्ड की अनाउंसमेंट की थी।

हालांकि वनप्लस कीबोर्ड के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कंपनी ने इसके कई फीचर्स टीज किए हैं। कीबोर्ड को ले जाने के लिए हल्का बनाने के लिए एक एल्यूमीनियम का कंस्ट्रक्शन होगा। इसके अलावा, यह मैक , विंडोज और लिनक्स के लिए फ्रेंडली होगा । लेआउट मैकबुक कीबोर्ड के जैसा होगा, लेकिन एमएस विंडोज के साथ भी काम कर सकता है।

 

जैसा कि ऊपर बताया गया है कि, वनप्लस कीबोर्ड में कस्टमाइजेशन फीचर होंगी। उनमें से एक हॉट-स्वैपेबल वर्किंग कैपेसिटी है जो यूजर को यूनिक तरिके से स्विच बदलने देती है। इसमेंं एक और फैसिलिटी हैै ओपन-सोर्स फर्मवेयर जैसे क्यूएमके और वीआईए मिला है।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus is all set to reveal its first customizable mechanical keyboard. The product that will be launched for the global market is a part of the products that will be introduced through the OnePlus feature. The Shenzhen-located company had previously listed about the product reveal on December 15.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X