OnePlus 7 फरवरी को भारत में OnePlus 11 5G और Buds Pro 2 को करेगा लॉन्च

|
OnePlus 7 फरवरी को भारत में OnePlus 11 5G और Buds Pro 2 को करेगा लॉन्च

OnePlus अपने प्रीमियम फोन और ईयरबड्स के लिए काफी ज्यादा फेमस है। जिसके चलते लोगों को इसका इंतजार रहता है, तो अब आपका इंतजार खत्म होता है क्योंकि OnePlus 7 फरवरी को भारत में OnePlus 11 5G और OnePlus Buds Pro 2 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, कंपनी ने अपकमिंग प्रीमियम TWS ईयरबड्स का खुलासा किया है। कंपनी ने खुलासा करते हुए बताया है कि वनप्लस बड्स प्रो 2 गूगल के स्पेसियल ऑडियो फीचर के साथ आएगा। चलिए अब इसके बारे में डिटेल्स में जाते हैं।

 

जी हां कंपनी ने खुलासा करते हुए बताया है कि उसका अपकमिंग टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स मार्केट में मौजूद सभी टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में से एक है, जो एंड्रॉइड 13 के लिए डेवलप Google के ऑडियो फीचर को अपनाता है। यह फैसिलिटी कंफर्म करेगी कि वनप्लस बड्स प्रो 2 यूजर्स को एक जोड़े के अंदर एक मल्टी एक्सपीरियंस प्रोवाइट करेगी।

OnePlus Buds Pro 2 में Google का सहयोग

कंपनी की माने तो बड्स प्रो 2 के स्थानिक ऑडियो को 'थिएटर में पाए जाने वाले इमर्सिव मल्टी-डायमेंशनल एक्सपीरियंस को कृत्रिम' करने के लिए Google ने मदद किया है। OnePlus Buds Pro 2 यूजर्स को ज्यादा स्टेबिलिटी, ऐप डेवलपमेंट के साथ कंपैटिबिलिटी प्रोवाइट करने के लिए कंपनी के स्थानिक रेंडरिंग एल्गोरिदम और IMU सेंसर का यूज करता है, जो सभी ऐप्स को इसकी टेकनीक का यूज करने में सपोर्ट करता है।

OnePlus 7 फरवरी को भारत में OnePlus 11 5G और Buds Pro 2 को करेगा लॉन्च

दो एंड्रॉइड डिवाइस से होगा कनेक्ट

वनप्लस बड्स प्रो 2 में स्पेशल ऑडियो लाने के अलावा, कंपनी एंड्रॉइड 13 के फास्ट पेयर फीचर के साथ सभी एंड्रॉइड 13-बेस्ड फीचर भी ला रही है, जो यूजर्स को एक टैप में आस-पास के एंड्रॉइड डिवाइस से जल्दी से कनेक्ट करने की फैसिलिटी देता है। इसके अलावा वनप्लस बड्स प्रो 2 में एंड्रॉइड ऑडियो स्विचिंग फीचर भी मिलेगा, जो टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की इस जोड़ी को एक साथ दो एंड्रॉइड डिवाइस से कनेक्ट करने में सपोर्ट करेगा, और उनके बीच ऑडियो को स्विच भी करेगा।

 

एक साथ कई तरह के साउंड

कंपनी ने बताया है कि उसने एक बीस्पोक स्टीरियो अप-मिक्सिंग एल्गोरिदम डेवलप किया है, जो ऑडियो और वीडियो ऐप्स से कई तरह का साउंड प्रोवाइट करता है। एंड्रॉइड इंजीनियरिंग के वीपी एरिक के का कहना है कि, "वनप्लस फास्ट पेयर और ऑडियो स्विचिंग के सपोर्ट के साथ इस नए बनावट को मैनेज कर रहा है, हम कनेक्टेड डिवाइसों के एंड्रॉइड इकोसिस्टम में उनकी बड्स 2 प्रो सीरीज को जोड़ने की उम्मीद कर रहे हैं।

मल्टी-स्पीकर साउंड

Google ने पिछले साल Android 13 के लॉन्च के साथ अपने Pixel स्मार्टफोन में Spatial Audio को पेश किया था। Google के मुताबिक, हेडफ़ोन के साथ सराउंड साउंड सेटअप के जैसा ही मल्टी-स्पीकर साउंड प्रोवाइट करता है। जी हां इस फैसिलिटी को काम करने के लिए न केवल हार्डवेयर सपोर्ट की जरुरत होती है, बल्कि इसके लिए YouTube या Spotify जैसे ऐप स्ट्रीमिंग म्यूजिक का भी जरुरत होती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus is quite famous for its premium phones and earbuds. Due to which people are waiting for this, now your wait is over because OnePlus is all set to launch OnePlus 11 5G and OnePlus Buds Pro 2 in India on 7th February.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X