घर को थिएटर बनाने आ रही OnePlus की ये स्मार्ट टीवी, बस इतनी होगी कीमत

|
घर को थिएटर बनाने आ रही OnePlus की ये स्मार्ट टीवी, बस इतनी होगी कीमत

वनप्लस भारत में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी एक बड़े स्क्रीन विकल्प के लॉन्च के साथ भारत में अपनी Y1S प्रो सीरीज स्मार्ट टीवी लाइनअप का विस्तार करने की संभावना है। OnePlus TV Y1S Pro 55-इंच मॉडल के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। यह अन्य दो मॉडलों से ऊपर होगा, जिन्हें इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

 

वनप्लस की ओर से भारत में आगामी स्मार्ट टीवी के ऑफिशियल लॉन्च की तारीख के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस बीच, एक नए लीक से आगामी 55-इंच स्मार्ट टीवी के डिज़ाइन रेंडर का पता चला है। आइए OnePlus TV Y1S Pro 55-इंच के डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशंस और अन्य लीक हुए डिटेल पर एक नज़र डालते हैं।

जल्द लांच होगा OnePlus Y1S Pro 55-इंच टीवी

OnePlus Y1S Pro 55-इंच टीवी के एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर के साथ आने की संभावना है, जिसका मतलब है कि आप इस पर लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप डाउनलोड कर पाएंगे। रेंडर टीवी रिमोट कंट्रोल को भी दिखाता है। रिमोट कंट्रोल के बटन नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज़नी + हॉटस्टार तक हॉटकी एक्सेस की पुष्टि करते हैं।

होम, बैक, वॉल्यूम, नेविगेशन, सोर्स और वनप्लस बटन के साथ एक गूगल असिस्टेंट बटन है। अन्य बटन वॉल्यूम एडजस्ट करने के लिए हैं, होम मेन्यू या बैक पर जा रहे हैं। UI के माध्यम से नेविगेट करने के लिए एक गोलाकार रिंग भी है।

OnePlus Y1S Pro 55-इंच टीवी का डिजाइन

डिज़ाइन रेंडरर्स से पता चलता है कि Y1S Pro का 55-इंच वेरिएंट भारत में 43-इंच और 50-इंच स्मार्ट टीवी मॉडल के समान दिखाई देगा। स्क्रीन के नीचे एक बड़ी ठुड्डी है जिस पर OnePlus का लोगो लगा हुआ है। अधिक बेज़ल-लेस लुक के लिए, साइड और टॉप में डिस्प्ले के चारों ओर काफी पतले बेज़ेल्स हैं।

 

MySmartPrice रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि OnePlus Y1S Pro 55-इंच टीवी HDR10+ और MEMC सपोर्ट के साथ 4K पैनल के साथ आएगा। मॉडल डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 24W स्पीकर के साथ आएगा। टीवी आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड टीवी आधारित ऑक्सीजन ओएस 2.0 पर चलेगा।

OnePlus Y1S Pro 55-इंच टीवी के फीचर्स

OnePlus Y1S Pro 55-इंच के पिछले हिस्से में दो USB 2.0 पोर्ट, तीन HDMI 2.1 (एक eARC के साथ) पोर्ट, एक RJ45 पोर्ट और एक RF इनपुट हो सकता है। वनप्लस कनेक्ट के लिए भी सपोर्ट होगा। यह सुविधा यूजर को अपने वनप्लस फोन या घड़ी के माध्यम से टीवी को कंट्रोल करने देती है।

इसमें दो यूएसबी 2.0, तीन एचडीएमआई 2.1 (एक ईएआरसी के साथ), 1 आरजे 45 और एक आरएफ इनपुट पोर्ट जैसे कई पोर्ट होने की उम्मीद है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि 55-इंच वेरिएंट की कीमत लगभग 40,000 रुपये हो सकती है। इसकी तुलना में, 50-इंच वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये है, जबकि 43-इंच मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
OnePlus TV Y1S Pro 55-inch India launch could take place in the coming days. The company is likely to confirm the launch details soon

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X