10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई ये धांसू स्मार्टवॉच, पानी में भी नहीं होगी खराब

|
10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई OPPO की धांसू स्मार्टवॉच

ओप्पो ने चीन में एक नई स्मार्टवॉच ओप्पो वॉच एसई (OPPO Watch SE) लॉन्च की है। यह नाम Apple Watch SE से काफी परिचित लगता है जो कंपनी की एक बजट स्मार्टवॉच है। ओप्पो ने हाल ही में वॉच 3 और वॉच 3 प्रो भी लॉन्च किया था।

 

ओप्पो की नई स्मार्टवॉच में eSIM सपोर्ट, स्पोर्ट्स मोड, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले, लंबी बैटरी बैकअप जैसे फीचर्स से लैस आती है। आइए एक नजर डालते हैं ओप्पो वॉच एसई की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर।

Oppo Watch SE Price

ओप्पो वॉच एसई चीन में 999 युआन (लगभग 11,427 रुपये) की कीमत पर उपलब्ध है। स्मार्टवॉच 20 अक्टूबर को देश में बिक्री के लिए जाएगी। यह दो कलर ऑप्शन- इंक ग्रे और मिस्ट पर्पल में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Oppo Watch SE Specifications

स्मार्टवॉच में एक स्क्वायर डायल 1.75-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 372 x 430 पिक्सल है। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के लिए भी सपोर्ट है। स्मार्टवॉच स्नैपड्रैगन 4100+ SoC से पावर लेता है और इसमें म्यूजिक को स्टोर करने के लिए एक कस्टम अपोलो 4s प्रोसेसर, 1GB रैम और 8GB स्टोरेज भी है। वॉच वाई-फाई और ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ भी आती है ताकि आप इसे अन्य नेटवर्क से कनेक्ट कर सकें या इसे किसी अन्य डिवाइस से भी जोड़ सकें।

Oppo Watch SE Features

स्मार्टवॉच 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग को सपोर्ट करती है। यह वॉच के लिए ColorOS चलाता है और 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट करता है। स्मार्टवॉच एक 400mAh बैटरी सेल के साथ आती है जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह लाइट स्मार्ट मोड में एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक और फुल स्मार्ट मोड में 3 दिन तक की बैटरी लाइफ देती है। यह VOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है जो 10 मिनट में एक दिन का चार्ज दे सकता है।

 

Oppo Watch SE से कर सकते हैं पेमेंट

ओप्पो वॉच एसई की दो सबसे बड़े फीचर्स दिए गए हैं eSIM और NFC सपोर्ट हैं। उनके कारण, आप अपने कॉल डायल कर सकते हैं, Alipay और वीचैट के माध्यम से किसी को भी पेमेंट कर सकते हैं, एक्सेस कंट्रोल कार्ड फ़ंक्शन, Baidu मैप नेविगेशन खोल सकते हैं, और अपने मोबाइल फोन को छुए बिना टैक्सी डायनेमिक रिमाइंडर की जांच कर सकते हैं।

Oppo Watch SE भारत में होगी लॉन्च?

ओप्पो ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह वॉच एसई को भारत में लॉन्च करेगी या नहीं। कंपनी ने भारत में बहुत ही सीमित स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं जिनमें सबसे प्रीमियम अभी भी पहली ओप्पो वॉच है। भारत को ओप्पो वॉच 2, वॉच 3 या वॉच 3 प्रो का लॉन्च कभी देखने को नहीं मिला।

 
Best Mobiles in India

English summary
The Oppo Watch SE is available in China at a price of 999 Yuan (approx Rs 11,427). The smartwatch will go on sale in the country on October 20.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X