PlayStation VR2 को अब बिना किसी इनविटेशन के करें प्री-ऑर्डर

|
PlayStation VR2 को अब बिना किसी इनविटेशन के करें प्री-ऑर्डर

PlayStation VR2: सोनी के नेक्स्ट Gen के वर्चुअल रियलिटी (VR) हेडसेट PlayStation VR2 (PS VR2) के लिए प्री-ऑर्डर अब विशेष इनविटेशन की आवश्यकता के बिना प्लेस्टेशन अकाउंट वाले सभी लोगों के लिए खुले हैं। आप अभी PlayStation डायरेक्ट वेबसाइट पर जाकर PS VR2 को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं, लेकिन डिलीवरी अगले साल 22 -28 फरवरी के बीच कभी भी शुरू होगी - वह समय जब सोनी का अगला वर्चुअल रियलिटी गेमिंग हेडसेट लॉन्च होगा।

 

Lenovo ने भारत में डेस्कटॉप के लिए 'कस्टम टू ऑर्डर' फीचर किया पेश, जाने कैसे करता है कामLenovo ने भारत में डेस्कटॉप के लिए 'कस्टम टू ऑर्डर' फीचर किया पेश, जाने कैसे करता है काम

पहले प्री-ऑर्डर पिछले महीने खोले गए थे और आपको समय से पहले रजिस्टर कराना था और फिर सोनी द्वारा PS VR2 के लिए ऑर्डर देने में इनेबल होने के लिए चुना जाना था। लेकिन चूंकि अब इनविटेशन की आवश्यकता नहीं है, हालांकि, PS VR2 हेडसेट सस्ता नहीं है।

Best Gaming Mouse 2022 : कीमत 1500 रुपये से भी कमBest Gaming Mouse 2022 : कीमत 1500 रुपये से भी कम

भारत में है PlayStation की कितनी कीमत

पिछले महीने, सोनी ने घोषणा की कि वह 22 फरवरी, 2023 को PS VR2 को 549.99 डॉलर में सेंस कंट्रोलर चार्जिंग स्टेशन के साथ लॉन्च करेगी। जबकि भारत की कीमतें उपलब्ध नहीं हैं - और शायद फर्स्ट Gen के हेडसेट पर विचार नहीं किया जाएगा, इसे भारत में कभी नहीं बनाया गया, $ 549.99 की कीमत लगभग 45,350 रुपये है। Sony का टॉप-टियर PlayStation 5 वर्तमान में भारत में 54,990 रुपये में बिक रहा है। PS VR2 Sense Technology की प्रमुख विशेषताओं में आई ट्रैकिंग और 3D ऑडियो शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, नए हेडसेट में 4000×2040 हाई स्पीड रेंज (HDR) वीडियो प्रारूप है, जो खिलाड़ियों को नेक्स्ट Gen का गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा।

Optoma ने लांच किया नया लेजर प्रोजेक्टर; बिजली की खपत करते हैं आधी, जानें फीचरOptoma ने लांच किया नया लेजर प्रोजेक्टर; बिजली की खपत करते हैं आधी, जानें फीचर

अगर आपको लगता है कि वर्चुअल गेमिंग की दुनिया में प्रवेश करने के लिए PS VR2 आपका एकमात्र निवेश होगा, तो दो बार सोचें। Sony PS VR2 PS5 के बिना काम नहीं कर सकता। दूसरे शब्दों में, PS VR2 का उपयोग करने के लिए आपको PS5 कंसोल की आवश्यकता होगी। इसका मतलब है कि वर्चुअल गेमिंग का आनंद लेने के लिए आपकी कुल मिलाकर कम से कम $949.99 है, जो लगभग 78,298 रुपये का निवेश करना होगा।

Haier Voice Control Washing Machine की कीमत जान आप होने वाले है हैरानHaier Voice Control Washing Machine की कीमत जान आप होने वाले है हैरान

 
Best Mobiles in India

English summary
PlayStation VR2: Pre-orders for the PlayStation VR2 (PS VR2), Sony's next-gen virtual reality (VR) headset, are now open to anyone with a PlayStation Account without the need for a special invitation. You can pre-order the PS VR2 now by visiting the PlayStation Direct website, but deliveries will start anytime between February 22 -28 next year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X