Portronics Harmonics Z5 नेकबैंड हुआ भारत में लांच; मिलेगा 33 घंटे का बैटरी बैकअप

|
Portronics Harmonics Z5 नेकबैंड हुआ भारत में लांच

पोर्ट्रोनिक्स ने भारत में हार्मोनिक्स Z5 नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन लॉन्च किया है। ये 14.2 मिमी पॉवरफुल ड्राइवरों के साथ आते हैं और दावा किया जाता है कि ये एक बार चार्ज करने पर 33 घंटे का प्लेबैक समय देते हैं। ईयरफोन में क्विक चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी मिलती है। आइये एक नजर डालते हैं लांच हुए नए Harmonics Z5 neckband की स्पेसिफिकेशन्स और कीमत पर।

 

हार्मोनिक्स Z5 नेकबैंड की कीमत

पोर्ट्रोनिक्स हारमोनिक्स Z5 नेकबैंड ईयरफोन की कीमत 2,499 रुपये है। लॉन्च ऑफर के तहत नेकबैंड को 849 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये चार कलर वेरिएंट- ब्लैक, ब्लू, रेड और पर्पल में आते हैं। ग्राहक नेकबैंड ईयरफोन को पोर्ट्रोनिक्स वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं। यह अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स में भी उपलब्ध है।

Harmonics Z5 neckband के फीचर

पोर्ट्रोनिक्स का कहना है कि हारमोनिक्स Z5 इयरफ़ोन एक आसान फिट के लिए एक नए ईयरबड डिज़ाइन के साथ आते हैं। नेकबैंड में 14.2 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं, जो इमर्सिव साउंड क्वालिटी के लिए डीप बास देने का दावा करते हैं। हारमोनिक्स Z5 नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन डुअल ईक्यू मोड्स से लैस हैं जो क्विक एक्शन बटन के साथ काम करते हैं। कंट्रोल बटन पर टैप करके यूजर EQ मोड, Bass मोड और म्यूजिक मोड के बीच स्विच कर सकते हैं। अन्य बटनों का इस्तेमाल ट्रैक बदलने, कॉल का रिप्लाई देने और वॉल्यूम कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है।

Harmonics Z5 neckband की स्पेसिफिकेशन्स

कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो वियरेबल ब्लूटूथ V5.2 के साथ आता है। हार्मोनिक्स Z5 नेकबैंड 250mAh की बैटरी पैक करता है और यह दावा किया जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर 33 घंटे का प्लेबैक समय देता है। इयरफ़ोन को चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट मिलता है। कंपनी का कहना है कि ये 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Portronics today launched the new Harmonics Z5 Neckband wireless earphones in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X