1,299 रुपये वाला यह जादुई डिवाइस करता है आपके कान की सफाई

|
1,299 रुपये वाला यह जादुई डिवाइस करता है आपके कान की सफाई

Portronics Otoscope XLife: सभी चीजों के साथ-साथ अपने शरीर का ध्यान रखना भी काफी जरुरी है वरना इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में आपको डॉक्टर के पास जाने से कोई नहीं रोक सकता। इसके साथ ही आपके कान को साफ करने और उसका ध्यान रखना भी जरुरी है वरना आपको ये चीज महंगी पड़ सकती है।

 

Realme ने भारत में लॉन्च किया अपना नया इन्वर्टर एयर कंडीशनरRealme ने भारत में लॉन्च किया अपना नया इन्वर्टर एयर कंडीशनर

आपके लिए पोर्ट्रोनिक्स के पास एक ऐसा नया डिवाइस है जो घर पर आपके कानों को साफ करने का सही तरीके की पेशकश करने का दावा करता है। कंपनी ने अपना लेटेस्ट और अपडेटेड Otoscope XLife ईयर-क्लीनिंग डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी के अनुसार, डिवाइस स्मार्टफोन पर 360 डिग्री के साथ वायरलेस स्ट्रीम करता है। इसके अलावा, इसमें एक सिलिकॉन स्कूप टिप है जो यूजर्स को ईयरवैक्स बिल्ड-अप को साफ करने में मदद करती है।

Garmin ने भारत में रग्ड इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर हाइब्रिड स्मार्टवॉच को किया लॉन्चGarmin ने भारत में रग्ड इंस्टिंक्ट क्रॉसओवर हाइब्रिड स्मार्टवॉच को किया लॉन्च

Portronics Otoscope XLife: Price and Availability

Portronics Otoscope XLife बाजार में 1,299 रुपये में उपलब्ध है। यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com और भारत के अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Xiaomi Republic Day सेल: 10,000 रुपये से कम में खरीदें एंड्रॉइड TVXiaomi Republic Day सेल: 10,000 रुपये से कम में खरीदें एंड्रॉइड TV

Portronics Otoscope XLife: Features

बिल्ट-इन सिलिकॉन टिप का उपयोग करके ईयरवैक्स को साफ करने में मदद तो करता ही है साथ ही पोर्ट्रोनिक का दावा है कि यह हर उम्र के लोगों के लिए उपयोग करने के लिए बेस्ट है। कंपनी का दावा है कि यह इयरवैक्स बिल्डअप के इलाज के लिए उपलब्ध सबसे सुरक्षित ओटोस्कोप में से एक है। डिवाइस सुरक्षा के साथ साफ स्क्रू-फर्ल्ड सिलिकॉन (स्कूप) टिप का उपयोग करता है, और इसके पीछे एक शक्तिशाली आंख है जो सुनिश्चित करती है कि सब कुछ सही से हो सके।

Apple HomePod 2nd जनरेशन भारत में लॉन्च, जाने कीमतApple HomePod 2nd जनरेशन भारत में लॉन्च, जाने कीमत

इसमें 3-मेगापिक्सल का AI (FHD कैमरा) है, जिसमें एक अल्ट्रा-फाइन 3.5mm लेंस है, जो आगे और आसपास की हर चीज को साफ तरीके से देखता है। इसमें आसपास को रोशन करने के लिए 6-एलईडी स्पॉटलाइट भी है। चीजों को सुरक्षित और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए ओटोस्कोप में बेहतर हैंडलिंग के लिए 360 डिग्री के व्यू के लिए जीरोस्कोप शामिल है।

 

अरे वाह! Itel ने लॉन्च किया ऐसा स्मार्ट टीवी जो आता है 24W स्पीकर्स के साथअरे वाह! Itel ने लॉन्च किया ऐसा स्मार्ट टीवी जो आता है 24W स्पीकर्स के साथ

यह डिवाइस सीधे आपके स्मार्टफोन के माध्यम से आपके कान की निगरानी के लिए वाई-फाई 2.4GHz कनेक्टिविटी के साथ आता है और यह XLife ऐप के माध्यम से Android और iOS दोनों स्मार्टफोन के साथ जुड़ जाता है। यह यूजर्स को अपने ENT को दिखाने के लिए अपनी वीडियो स्ट्रीम को सेव या फ़ोटो कैप्चर करने देता है, अगर उन्हें लगता है कि आपको किसी डॉक्टर के चेक-अप की आवश्यकता है। पोर्ट्रोनिक्स एक्सलाइफ को एक रिचार्जेबल बैटरी और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ सेट किया गया है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस 30 मिनट के अंदर पूरी तरह से चार्ज हो जाता है।

JBL ने भारत में लॉन्च किए अपने 4 साउंडबार, जाने यहां सभी डिटेल्सJBL ने भारत में लॉन्च किए अपने 4 साउंडबार, जाने यहां सभी डिटेल्स

 
Best Mobiles in India

English summary
Portronics Otoscope XLife: Along with everything, it is very important to take care of your body, otherwise, in this busy life, no one can stop you from going to the doctor. Along with this, it is also necessary to clean and take care of your ear, otherwise this thing may cost you dearly.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X