Realme कंपनी का वायरलैस चार्जर हुआ लॉन्च, 899 रुपए में मिलेंगे बहुत सारे फीचर्स

|

Realme कंपनी ने एक नया वायरलैस चार्जर लॉन्च किया है। रियलमी कंपनी का ये नया चार्जर 10 वॉट का वायरलैस चार्जर है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रियलमी कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने इस नए वायरलैस चार्जर को टीज़ किया था।

Realme कंपनी का वायरलैस चार्जर हुआ लॉन्च, 899 रुपए में मिलेंगे बहुत सारे फीचर्स

 

Realme 10W का वायरलैस चार्जर

ये चार्जर फोन को चार्ज करने के साथ-साथ रियलमी ईयरबड्स और वियरेबल्स को भी चार्ज करने में सक्षम है। आइए आपको इस चार्जर के बारे में बताते हैं। इस चार्जर की बात करें तो इसका नाम Realme 10W का है। ये चार्जर टाइप सी पोर्ट के साथ आता है। इस वायरलैस चार्जर 10 वॉट और 18 वॉट के इनपुट को कैपेबल बनाता है।

अगर आप इस रियलमी 10 वॉट का वायरलैस चार्जर को क्विक चार्ज 2.0 और क्विक चार्ज 3.0 चार्जिंग अडैप्टर से चार्ज करेंगे तो आपको ये 10W तक का पॉवर देने की क्षमता रखेगा। वहीं अगर आप iPhone मॉडल को चार्ज करेंगें तो आपको ये चार्जर 7.5 वॉट का आउटपुट देगा।

50 सेंटीमीटर का एक चार्जर केबल भी मिलेगा

इस चार्जर की बात करें तो इससे आप फोन के साथ, रियलमी ईयलबड्स और कुछ कम वॉट वाले डिवाइसों को भी चार्ज कर सकते हैं। इस चार्जर की बात करें तो इसके साथ 50 सेंटीमीटर चार्जर केबल दिया जाता है।

Realme 10W Wireless Charger की बात करें तो इसे खरीदने के लिए अभी आपको सिर्फ रियलमी की वेबसाइट पर ही जाना होगा। फिलहाल, इस चार्जर को सिर्फ realme.com से ही खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म्स के जरिए भी बेचा जाएगा। इसकी कीमत 899 रुपए है।

रियलमी का नया डिवाइस भी होगा लॉन्च

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपने इस डिवाइस के बाद एक नए डिवाइस 65 वॉट और 50 वॉट के अल्ट्रा थिन सुपरडॉर्ट चार्जर को लॉन्च करने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि कंपनी अपने इस चार्जर को लॉन्च करने की तैयारी में है।

 

इस तरह के नए स्मार्टफोन्स के बारे में पढ़ने और जानने के लिए आप हमारी वेबसाइट हिंदी गिज़बॉट के साथ जुड़ सकते हैं। आप हमारी वेबसाइड से जुड़कर टेक्नोलॉजी और खास तौर पर स्मार्टफोन की दुनिया से जुड़ी हर खबर की अपडेट ले सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और राइट टिक वाले ऑफिसियल हेलो अकाउंट को भी फॉलो करके सभी ख़बरों से अपडेट रह सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme company has launched a new wireless charger. This new charger from Realme Company is a 10 watt wireless charger. Let us tell you that a few days ago Madhav Seth, CEO of Reality Company teased this new wireless charger.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X