Realme Buds Air 2 हुआ लॉन्च, ₹3,299 में मिलेंगे कई खास फीचर्स

|

आज रियलमी कंपनी ने भारत में काफी कुछ लॉन्च किया है। हमने आपको रियलमी नार्जों सीरीज के दो लॉन्च किए गए फोन Realme Narzo 30A और Realme Narzo 30 Pro 5G के बारे में अपने पिछले आर्टिकल्स में बताया है। अब हम आपको एक दूसरे प्रॉडक्ट के बारे में बता रहे हैं, जिसे कंपनी ने आज लॉन्च किया है। Realme Narzo 30 सीरीज के अलावा कंपनी ने आज Realme Buds Air 2 को भी लॉन्च किया है, जिसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं।

 

Realme Buds Air 2 हुआ लॉन्च, ₹3,299 में मिलेंगे कई खास फीचर्स

Realme Buds Air 2 भी हुआ लॉन्च

इस डिवाइस को Realme Buds Air के अपग्रेड वर्ज़न के रूप में पेश किया गया है। Realme Buds Air 2 को दो रंगों में पेश किया गया है, पहला क्लोज़र व्हाइट और दूसरा क्लोज़र ब्लैक। इस डिवाइस में कंपनी ने एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (ANC) फीचर भी दिया है और इस वजह से रियलमी कंपनी के इस इयरबड्स की टक्कर Mi, Redmi, Noise और Boat जैसे कंपनियों के इयरबड्स से होने वाली है।

यह भी पढ़ें:- Realme Nazro 30A हुआ लॉन्च, जानिए डिस्प्ले, कैमरा, कीमत बैटरी और बिक्रीयह भी पढ़ें:- Realme Nazro 30A हुआ लॉन्च, जानिए डिस्प्ले, कैमरा, कीमत बैटरी और बिक्री

ANC फीचर होगा खास

Realme Buds Air 2 का डिजाइन काफी शानदार है। इस डिवाइस का एएनसी फीचर आपके आस-पास के शोर को कम करते आपको एक अच्छी ऑडियो क्वालिटी का अनुभव देता है, फिर चाहे वो म्यूज़िक सुनने के वक्त हो या कॉलिंग करते वक्त हो। आपको बता दें कि साल 2020 के अंत में कंपनी ने Realme Buds Air Pro को लॉन्च किया गया था और कुछ उसी तरह का यह डिवाइस भी यूज़र्स को लग रहा है।

यह भी पढ़ें:- Realme Narzo 30 Pro 5G हुआ लॉन्च, जानिए डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी और बिक्रीयह भी पढ़ें:- Realme Narzo 30 Pro 5G हुआ लॉन्च, जानिए डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी और बिक्री

इस डिवाइस की खास बात

इसमें TWS 10mm डायमंड-क्लास Hi-Fi ड्राइवर के साथ भी पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि TWS के जरिए क्लियर साउंड और रिच बेस यूज़र्स को काफी मदद करेगा। इसके अलावा जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि Buds Air 2 ANC फीचर के साथ लॉन्च किया गया है, जो 25dB पर रेट वाला है। Realme ने यह भी पुष्टि की है कि आगामी TWS में 10 मिमी डायमंड-क्लास हाई-फाई ड्राइवर की सुविधा दी गई है। कंपनी का दावा है कि टीडब्ल्यूएस साफ साउंड और बेस यूज़र्स को मुहैया कराएगा।

 

25 घंटे का प्लेबैक

इसके अलावा कंपनी का दावा है कि यह 25 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक पेश करेगा। यह 10 मिनट के चार्ज में 2 घंटे का प्लेबैक प्रदान करेगा। TWS पर ANC के साथ 22.5 घंटे का चार्ज लगेगा। बड्स एयर 2 को शून्य से 100% तक चार्ज होने में दो घंटे का समय लगेगा। रियलमी बड्स एयर 2 एक स्पेशल गेमिंग मोड के साथ पेश किया गया है, जो Latency यानि विलंभता को 88ms तक कम करेगा। इस डिवाइस की कीमत रियलमी कंपनी ने 3,299 रुपए तय की है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Today the reality company has launched a lot in India. We are telling you about another product, which the company has launched today. Apart from the Realme Narzo 30 series, the company has also launched Realme Buds Air 2 today, which we are going to tell you in this article.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X