Realme Ear Buds 2: 24 फरवरी को होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

|

Realme 24 फरवरी को भारत में Realme Narzo 30 सीरीज लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी अपने नए रियल वायरलैस इयरबड्स (TWS), Realme Buds Air 2 को भी इस नई फोन सीरीज के साथ लॉन्च करेगी। कंपनी ने कुछ अपने इस इयरबड्स की कुछ सुविधाओं के बारे में जानकारी देनी भी शुरू कर दी है। Realme Narzo 30 सीरीज के बारे में हमने आपको अपने एक आर्टिकल में पहले भी बताया है। अब इस आर्टिकल में हम आप रियलमी के इस प्रॉडक्ट की बात करते हैं।

Realme Ear Buds 2: 24 फरवरी को होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

 

Realme Buds Air 2 के खास फीचर्स

Realme ने पुष्टि की है कि Buds Air 2 में Active Noise Cancellation (ANC) की सुविधा होगी। बजट TWS 10mm डायमंड-क्लास Hi-Fi ड्राइवर के साथ भी पेश किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि TWS के जरिए क्लियर साउंड और रिच बेस यूज़र्स को काफी मदद करेगा।

यह भी पढ़ें:- Realme Narzo 30 Pro 5G को लॉन्च से पहले ही फैन्स कर पाएंगे इस्तेमाल, जानिए कैसे...!

इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इस इयरबड्स के जरिए एक बढ़िया और पहले से अच्छी फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स भी यूज़र्स को मिलेगा। इसके अलावा, Realme Buds Air 2 में कुल 25 घंटे का म्यूज़िक प्लेबैक देने का दावा किया गया है। आइए Realme Buds Air 2 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डीटेल्स पर एक नजर डालते हैं, जो लॉन्च से पहले कंपनी ने टीज़ किया है।

Realme Buds Air 2 के कलर ऑप्शन

Realme India इवेंट माइक्रोसाइट ने Buds Air 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को लिस्टेड किया है। TWS एक स्टेम डिज़ाइन और सिलिकॉन इयरिप्स के साथ लॉन्च होने वाला है। यह दो रंगों- क्लोजर ब्लैक और क्लोजर व्हाइट में पेश किया जाएगा।

 

इसके अलावा जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि Buds Air 2 ANC फीचर के साथ आएगा, जिसे 25dB पर रेट किया गया है। Realme ने यह भी पुष्टि की है कि आगामी TWS में 10 मिमी डायमंड-क्लास हाई-फाई ड्राइवर की सुविधा होगी। कंपनी का दावा है कि टीडब्ल्यूएस साफ साउंड और बेस यूज़र्स को मुहैया कराएगा।

25 घंटे का म्यूज़िक प्लेबैक

यह माइक्रोसाइट के अनुसार कुल 25 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक पेश करेगा। यह 10 मिनट के चार्ज में 2 घंटे का प्लेबैक प्रदान करेगा। TWS पर ANC के साथ 22.5 घंटे का चार्ज लगेगा। बड्स एयर 2 को शून्य से 100% तक चार्ज होने में दो घंटे का समय लगेगा।

रियलमी बड्स एयर 2 एक स्पेशल गेमिंग मोड के साथ आएगा जो Latency यानि विलंभता को 88ms तक कम करेगा। Realme Buds Air 2 पर आपके क्या विचार हैं? नीचे कमेंट्स में हमें जरूर बताएं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme 24 फरवरी को भारत में Realme Narzo 30 सीरीज लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी अपने नए रियल वायरलैस इयरबड्स (TWS), Realme Buds Air 2 को भी इस नई फोन सीरीज के साथ लॉन्च करेगी। कंपनी ने कुछ अपने इस इयरबड्स की कुछ सुविधाओं के बारे में जानकारी देनी भी शुरू कर दी है।

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X