Realme Pad Slim बहुत जल्द होगा लॉन्च, सामने आया डिजाइन और फीचर

|
Realme Pad Slim बहुत जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुआ लिस्ट

रियलमी भारतीय बाजार में रियलमी 10 स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी Realme 10 सीरीज स्मार्टफोन देश में 9 जनवरी को लॉन्च हो रहा है।

 

रियलमी 10 के लॉन्च से पहले, एक अघोषित रियलमी टैबलेट - रियलमी पैड स्लिम को अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म - फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है। रियलमी पैड स्लिम को कमिंग सून के तौर पर लिस्ट किया गया है।

जल्द एंट्री करने वाला है Realme Pad Slim

अनजान लोगों के लिए, रीयलमे, अब तक, अपने टैबलेट पोर्टफोलियो के तहत रीयलमे पैड, रीयलमे पैड मिनी और रीयलमे पैड एक्स है। रीयलमे पैड स्लिम ब्रांड के पोर्टफोलियो के तहत चौथा टैबलेट हो सकता है। Realme पैड स्लिम फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से 32,999 रुपये की कीमत का पता चलता है जो एक प्लेसहोल्डर हो सकता है। वरना, रियलमी पैड स्लिम अब तक का सबसे महंगा रियलमी टैबलेट होगा। इसके साथ ही, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में आगामी रियलमी पैड स्लिम के स्पेसिफिकेशन भी शामिल हैं।

Realme Pad Slim की स्पेसिफिकेशन्स

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि रियलमी पैड स्लिम 6GB + 128GB कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। टैबलेट केवल वाईफाई और एलटीई कनेक्टिविटी विकल्पों में लॉन्च हो सकता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि आगामी रियलमी टैबलेट मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस होगा, जो टैबलेट को 32,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट होने पर संदिग्ध लगता है।

Realme Pad Slim के फीचर्स

लिस्टिंग से पता चलता है कि रियलमी पैड स्लिम फुल एचडी+ (2000 x 1200 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 224पीपीआई पिक्सल डेंसिटी के साथ 10.4 इंच का डिस्प्ले पेश करेगा। टैबलेट में 8MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट सेंसर होगा। यह 7100mAh की बैटरी यूनिट से लैस होगा। लिस्टिंग के अनुसार यह 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपोर्ट होगा।

 

Realme Pad Slim की खासियत

लिस्टिंग के अनुसार आगामी रियलमी टैबलेट मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस होगा जो अपने साथ एक एकीकृत माली जी52 जीपीयू लाता है। लिस्टिंग से आगामी टैबलेट की मेमोरी और स्टोरेज के प्रकार का पता नहीं चलता है। ऐसी संभावना है कि रियलमी आगामी टैबलेट को रियलमी 10 के साथ लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने रियलमी पैड स्लिम के बारे में कोई टीज़र साझा नहीं किया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Realme Pad Slim has been listed on the leading e-commerce platform – Flipkart.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X