DSLR Camera की अब होगी छुट्टी! Redmi ने लॉन्च किया Smartphone, 200MP कैमरा और स्टाइलिश डिजाइन

|

Xiaomi Smartphone : चीन Redmi K50s और Redmi K50s Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है. इन उपकरणों को ग्लोबल मार्केट के लिए Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro के रूप में रीबैज किए जाने की उम्मीद है. Redmi K50s Pro पहले ही TENAA और CMIIT सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर दिखाई देने के साथ इसके कई प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर चुका है. अब टिपस्टर योगेश बरार ने आगामी Redmi K50s Pro की पूरी स्पेक शीट का खुलासा किया है.

 
DSLR Camera की अब होगी छुट्टी! Redmi ने लॉन्च किया Smartphone

Redmi K50s Pro Specifications

टिपस्टर योगेश बरार ने बताय कि Redmi K50s Pro 6.67-इंच OLED डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट करेगा. डिवाइस को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट रखने के लिए कहा जाता है.

Redmi K50s Pro बैटरी और स्टोरेज

टिपस्टर का सुझाव है कि K50s Pro को 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी K50s प्रो को दो या तीन कॉन्फिगरेशन में पेश करेगी. बैटरी के लिए, इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की क्षमता होगी.

DSLR Camera की अब होगी छुट्टी! Redmi ने लॉन्च किया Smartphone

Redmi K50s Pro Camera

Redmi K50s Pro में 200-मेगापिक्सल (megapixels) का प्राइमरी कैमरा होने की बात कही जा रही है, जिससे यह Motorola Edge X30 Pro के अलावा 200-मेगापिक्सल कैमरा वाला पहला smartphone बन गया है, जिसे 2 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. Redmi K50s Pro के अन्य सेंसर में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होगा. फ्रंट के लिए, डिवाइस में 20-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर होने की उम्मीद है.

Redmi K50s Pro Price

इसके अलावा अगर बात करे तो, K50s संभवतः एक डुअल स्पीकर सेटअप, In-display fingerprint scanner और Android 12-आधारित MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ शुरू होगा. डिवाइस की लॉन्च डेट और कीमत के बारे में अभी नहीं खुलासा किया गया है.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
These devices are expected to be rebadged as Xiaomi 12T and Xiaomi 12T Pro for the global market. The Redmi K50s Pro has already revealed several key specifications with its appearance on TENAA and CMIIT certification websites.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X