Redmi Watch 3 and Redmi Band 2 हुए लॉन्च, मिलेगी 14 दिन की बैटरी, इतनी है कीमत

|
Redmi Watch 3 and Redmi Band 2 हुए लॉन्च

कल शाम चीन में Redmi K60 सीरीज़ और Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन मिड-रेंज डिवाइस के लॉन्च के साथ, Redmi ने दो नए वियरेबल्स भी लॉन्च किए। ब्रांड ने Redmi Watch 3 और Redmi Band 2 को क्रमशः Redmi Watch 2 और Redmi Band के सक्सेजर के रूप में लॉन्च किया।

 

Redmi Band 2 इन दोनों में सबसे किफायती है और वॉच 3 वह है जो अधिक प्रीमियम फीचर के साथ आती है। वॉच 3 एक बार चार्ज करने पर AMOLED स्क्रीन, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, NFC और 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है। आइए दोनों नए वियरेबल्स पर विस्तार से एक नजर डालते हैं।

Redmi Watch 3: की स्पेसिफिकेशन्स

रेड्मी वॉच 3 390 × 450 रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.75-इंच AMOLED खेलता है। घड़ी एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर, जायरोस्कोप और जियोमैग्नेटिक सेंसर प्रदान करती है। यह वाटरप्रूफ भी है क्योंकि यह 5ATM रेटिंग के साथ आता है। अंदर की तरफ, डिवाइस ब्लूटूथ 5.2 से लैस है, जो एक स्टेबल कनेक्शन प्रदान करता है और कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है। वॉच 3 में 289 एमएएच की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक चल सकती है।

Redmi Watch 3: की फीचर

घड़ी बिल्ट-इन जीपीएस के साथ भी आती है। फीचर की बात करें तो स्मार्टवॉच में 200+ वॉच फेस, एनएफसी, बिल्ट-इन माइक और स्पीकर, और 120+ स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। Redmi Watch 3 की कीमत CNY 499 (~ Rs 5,900) है और यह ब्लैक और आइवरी व्हाइट कलर ऑप्शन में आती है। घडी चीन में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

 

Redmi Band 2: की स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी बैंड 2 में 172 x 320 पिक्सल के साथ 1.47 इंच की टीएफटी स्क्रीन है। स्क्रीन 450 निट्स जितनी चमकदार हो सकती है। बैंड एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और एक्सेलेरोमीटर से लैस है। Redmi Band 2 210mAh बैटरी पैक के साथ आता है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है। जहां तक फिटनेस और स्पोर्ट्स मोड्स की बात है, बैंड 2 30+ स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करता है। दूसरे फीचर की बात करें तो इसमें 5ATM रेटिंग, स्लीप ट्रैकिंग, ब्लूटूथ 5.1, 100+ वॉच फेस, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माई फोन जैसे फीचर दिए गए हैं।

Redmi Band 2: की कीमत

Redmi Band 2 की कीमत CNY 159 (~ रुपये 1,900) है और यह काले और सफेद कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। कंपनी इसके लिए कई रंग विकल्पों में स्ट्रैप भी बेचती है। फ़िलहाल इन्हे ग्लोबल मार्केट में कब लॉन्च किया जायेगा इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि दोनों वियरेबल्स पिछले ट्रैक रिकॉर्ड के अनुसार 2023 में चीन के बाहर पहुंचेंगे।

 
Best Mobiles in India

English summary
The Redmi Watch 3 sports a 1.75-inch AMOLED with 390×450 resolution. In terms of sensors, the watch offers an optical heart rate sensor, SpO2 monitor, acceleration sensor, gyroscope, and geomagnetic sensor.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X