ऑफिस में Overtime देख भाग जाएगा सैमसंग का नया mouse, करेगा ऐसी हरकत आप भी देख हो जाएगें हैरान

|

Samsung ने अपना लेटेस्ट प्रोडक्ट लॉन्च किया है. जिसे देक आप भी हो जाएगें खुश. Samsung नहीं चाहता कि लोग ज्यादा काम करें, इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एक नया कंप्यूटर माउस लेकर आई है जो कि एक विशिष्ट माउस नहीं है, लेकिन विशेष रूप से लोगों को अधिक काम करने से रोकने के लिए डिजाइन किया गया है.

 
ऑफिस में Overtime देख भाग जाएगा सैमसंग का नया mouse, हरकत देख आप भी

सैमसंग का नया Computer Mouse

Samsung Balance Mouse के रूप में जाना जाने वाला माउस, जब आप बहुत काम करना शुरू करते हैं तो डेस्क से भाग जाते हैं. लेकिन सैमसंग का नया Computer Mouse न केवल एक असली माउस की तरह काम करता है बल्कि एक जैसा दिखता है. हालांकि, माउस अभी तक पकड़ में नहीं आया है क्योंकि यह एक अवधारणा माउस है जिसे एक विज्ञापन एजेंसी के सहयोग से बनाया गया है.

कोरियाई यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट

Samsung Balance Mouse का वीडियो सैमसंग के कोरियाई यूट्यूब चैनल (Korean youtube channel) पर पोस्ट किया गया है. बता दें कि इस अवधारणा के पीछे प्राथमिक कारण कोरिया में कार्य जीवन संतुलन में सुधार करना था. सैमसंग ने अपने वीडियो में कहा है कि ऑफिस के ज्यादातर कर्मचारी समय पर काम से निकलने में झिझकते हैं. जिसे देखते हुए इसे बनाया गया है. ताकि लोग अपने काम के बाद घरों को जा सके.

ऑफिस में Overtime देख भाग जाएगा सैमसंग का नया mouse, हरकत देख आप भी

ओवरवर्किंग की समस्या को करेगा दूर

वीडियो में सैमसंग ने बताया है कि उसने एक ऐसा डिवाइस बनाया है जो ओवरवर्किंग की समस्या को दूर करेगा. कंपनी का कहना है कि यह कोई साधारण माउस नहीं है, बल्कि इसमें लोगों को जरूरत से ज्यादा काम करने से रोकने की क्षमता है. अभी इस डिवाइस की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

Best Mobiles in India

English summary
The mouse, known as the Samsung Balance Mouse, tends to run away from the desk when you start working a lot. But Samsung's new computer mouse not only works like a real mouse but also looks alike.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X