अब अफसरों की जेब होगी खाली, रिश्वत मांगने पर होगी जेल, भ्रष्टाचार पर लगाम लगाएगी ये 3 डिवाइस

|

भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए सरकार लगातार नए-नए कदम उठा रही है. अगर आप भी ऐसा ही करना चाहते हैं तो आपको अपने साथ कुछ डिवाइस रखने की जरूरत है. आप इन उपकरणों का उपयोग करके सीधे भ्रष्ट अधिकारियों को जेल भेजवा सकते हैं. आप इन डिवाइसेज को ऑनलाइन भी आसानी से खरीदा सकते हैं. किसी भी डिवाइस को खरीदने से पहले उनके बारे में जानना आपके लिए बहुत जरूरी है. तो चलिए जानते हैं.

 
अब अफसरों की जेब होगी खाली, रिश्वत मांगने पर होगी जेल

SIOVS वाईफाई सुरक्षा कैमरा

यह एक बहुत ही उपयोगी कैमरा है. क्योंकि यह कैमरा आपकी शर्ट के बटन से चिपक जाता है और रिकॉर्डिंग भी आसानी से की जा सकती है. इस कैमरे की मदद से आप रिकॉर्डिंग को मोबाइल में सेव कर सकते हैं. मोबाइल में सेव होने का मतलब है कि आप अपने पास मौजूद रिकॉर्डिंग से सबूत भी दे सकते हैं और चाहें तो अपने करीबि दोस्तों को भी भेज सकते हैं. कीमत की बात करे तो यह महज 1,289 रुपये में आता है. .यानी आपको यह सिक्योरिटी कैमरा 1500 रुपये से कम में दिया जा रहा है.

TECHNOVIEW वाईफाई कैमरा वायरलेस

TECHNOVIEW WiFi Camera Wireless को Amazon से महज 1500 रुपये में खरीदा जा सकता है. जबकि इसकी MRP 6,999 रुपये है. यानी आपको यह WiFi Camera करीब 79 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं. इसे शर्ट के नीचे के पास आसानी से फिट किया जा सकता है. इससे आपको कोई परेशानी नहीं होगी. यह 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के तहत आता है.

अब अफसरों की जेब होगी खाली, रिश्वत मांगने पर होगी जेल

Deeray 12 MP 720p एचडी एक्शन कैमरा

इस कैमरे की MRP 3,000 रुपये है और आप इसे 20% छूट के बाद 2,399 रुपये में खरीद सकते हैं. 2,400 रुपये का यह डिवाइस आपके बहुत काम आ सकता है. इसे आप बड़ी आसानी से अपने शर्ट पर फिट कर सकते हैं. अगर आप शर्ट पर फिट करने के बाद रिकॉर्डिंग शुरू करते हैं, तो यह सब कुछ बड़ी आसानी से रिकॉर्ड कर लेगा. वहीं एक बार रिकॉर्ड होने के बाद आपके पास सबूत हमेशा के लिए मौजूद होंगे, इसे दिखाकर आप उस व्यक्ति की शिकायत कर सकते हैं जिसने रिश्वत ली है. साथ ही उन भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं.

 

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
The government is constantly taking new steps to check corruption. If you want to do the same then you need to carry some device with you. You can directly send corrupt officials to jail by using these tools. You can easily buy these devices online as well.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X