भारत में आज लॉन्च होगा शाओमी का पहला RedmiBook लैपटॉप, जानें स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत

|

RedmiBook सीरीज आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होने जा रही है। RedmiBook सीरीज में इन्डियन मार्केट में Xiaomi के Redmi ब्रांड के पहला लैपटॉप मॉडल शामिल होगा। हालाँकि कंपनी ने पहले चीन में कई RedmiBook लैपटॉप लॉन्च किए हैं, लेकिन भारत में यह पहला लैपटॉप होगा जो कंपनी लॉन्च करने जा रही है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें, तो आज कंपनी अपने मॉडल RedmiBook 15 और RedmiBook 14 को लॉन्च करने जा रही है। चलिये जानते है कि इसका लॉन्च का लाइव इवेंट कब और कैसे देख है और उसके स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानते हैं।

 
भारत में आज लॉन्च होगा शाओमी का पहला RedmiBook लैपटॉप, जानें स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत

कहाँ देख सकते है RedmiBook सीरीज इंडिया इवेंट लॉन्च का लाइवस्ट्रीम

RedmiBook सीरीज आज दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल इवेंट के माध्यम से लॉन्च होगी जिसे YouTube पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। यह देश में पहला Redmi ब्रांडेड लैपटॉप है। Xiaomi इवेंट में RedmiBook सीरीज फीचर्स, कीमत और अन्य जानकारी के बारे में बताएगा।

RedmiBook सीरीज की भारत में कीमत क्या हो सकती है

शाओमी ने अपने इस लैपटॉप की कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन कहा जा रहा है कि RedmiBook 15 की कीमत 50,000 रुपए से कम होगी और यह चारकोल ग्रे कलर ऑप्शन के साथ लॉंच किया जाएगा।

RedmiBook के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

Xiaomi ने पुष्टि की है कि RedmiBook मॉडल का डिस्प्ले 15.6 इंच का होगा और यह 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। जबकि इस लैपटॉप की बैटरी लाइफ 10 घंटों की मिलेगी। जबकि एक लीक में तया गया था कि रेडमी का यह लैपटॉप विंडोज 10 पर काम करेगा और इसमें 8GB तक का RAM आएगा।

साथ ही स्टोरेज की बात करें, तो इसमें 256GB और 512GB PCIe SSD स्टोरेज ऑप्शन होने की संभावना है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में रेडमी बुक में में डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ v5.0, साथ ही यूएसबी 3.1 टाइप-सी, यूएसबी टाइप-ए, यूएसबी 2.0, HDMI और एक ऑडियो जैक मिलने वाला हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
RedmiBook series is going to be launched in India today at 12 noon. The RedmiBook series will include the first laptop model from Xiaomi's Redmi brand in the Indian market.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X