श्याओमी ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ninebot mini

By Agrahi
|

मोबाइल कंपनी श्याओमी ने अपना स्कूटर Ninebot mini लॉन्च कर दिया है। यह बैटरी पर चलने वाला सेल्फ बैलेंसिंग, इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसी के साथ श्याओमी ने चाइना की ट्रांसपोर्टेशन रोबोटिक फर्म के साथ मिलकर टू-व्हीलर सेगमेंट में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा ली है। इस स्कूटर की कीमत 20,500 रुपए रखी गयी है।

तस्वीरों में कैद हुआ इन लोगों की जिंदगी का सच!

श्याओमी ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ninebot mini

 

कंपनी का कहना है कि श्याओमी ने Ninebot में करीब एक साल पहले इन्वेस्ट किया था और Ninebot ने इसी साल अप्रैल में Segway कंपनी का अधिग्रहण किया है। श्याओमी ने Ninebot के साथ मिलकर Ninebot mini पेश किया है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर Ninebot mini एक बार बैटरी चार्ज करने पर 22 किलोमीटर तक चल सकता है। इसका वजन केवल 12.8 किलोग्राम है। यह 16 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से दौड़ सकता है।

1 जीबी मेमोरी कार्ड को ऐसे बनाएं 2 जीबी!

श्याओमी ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ninebot mini

इस स्कूटर की सबसे खास बात यह है कि यूजर इसे स्मार्टफोन ऐप से भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह ऐप स्पीडोमीटर, ट्राफिक डाटा और स्कूटर में खराबी का पता लगाने में भी यूजर की मदद करेगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
xiaomi launched it two wheeler ninebot mini. Company launched this scooter in collaboration with chinese transport firm ninebot. Company says it can run in the speed of 16km/h.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X