बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगा रिलीज!

|

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भारत में लॉन्च होने की पूरी तैयारी में है। बता दें कि जब से इसके आने की खबर आयी है उसके बाद पबजी लवर बेशब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस प्रकार जब से देश में Battleground Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हुआ है, लोगों में उत्साह और बढ़ गया हैं। जबकि क्राफ्टन ने अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज़ के लिए लॉन्च की तारीख नहीं बताई है, इस कारण पिछले कई दिनों से अफवाहों में इसके रिलीज की तारीखें सामने आ रही हैं।

 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगा रिलीज!

अभी क्राफ्टन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीज़र शेयर किया है जिसने लॉन्च की संभावित डेट को और आकर्षित किया है। "हम जानते हैं कि आप लंबे समय से हमारी प्रतीक्षा कर रहे हैं ... हम वर्ष की सबसे बड़ी ड्रॉप के लिए बहुत उत्साहित हैं! तारीख का अनुमान लगाएं और हमें नीचे टिप्पणी में बताएं, "क्राफ्टन ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा।

उसी पोस्ट में, क्राफ्टन ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें बोर्ड पर अंकित विभिन्न संख्याओं के साथ एक कोने में मीजरमेन्ट टूल है। फैन्स ने इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर इसके रिलीज डेट के बारे में कमेंट कर रहे हैं। पोस्ट में नंबर्स के कॉम्बिनेशन के आधार पर, कई प्लेयर्स ने निष्कर्ष निकाला कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 18 जून, 2021 को भारत में लॉन्च होगा।

यह गौर करने वाली बात है कि जहां बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एक पूरी तरह से रहस्य बना हुआ है, वहीं क्राफ्टन ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि पबजी मोबाइल की तरह ही गेमिंग टाइटल अन्य चीजों के साथ एरंगेल मैप और UAZ ऑफ-रोड वाइकल के साथ आएगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि गेम में ग्रीन ब्लड के छींटे होंगे, जो इसे पिछले साल भारत में प्रतिबंधित PUBG मोबाइल से थोड़ा अलग बनाता है।

वहीं बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को गेम में Tencent की संभावित भागीदारी को लेकर सरकारी अधिकारियों से कुछ आलोचना मिली है। सरकारी अधिकारियों ने कंपनी की डेटा प्रथाओं को देखने के लिए तीन ऑफिसियल रिक्वेस्ट भी किए हैं। हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Battleground Mobile India is all set to launch in India. Thus, ever since the pre-registration of Battleground Mobile India has started in the country, the enthusiasm among the people has increased.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X