बड़ा खुलासा... भारत में फिर वापसी कर रहा है BGMI! जानें कब होगा लॉन्च

|
बड़ा खुलासा... भारत में फिर वापसी कर रहा है BGMI!

क्या आप बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) गेम के कट्टर प्रशंसक थे और निराश हो गए थे कि इसे भारत में बैन कर दिया गया था? खैर, बीजीएमआई के फैंस के लिए अच्छी खबर है। खेल कथित तौर पर जल्द ही भारत में वापसी करेगा। कई जानी-मानी हस्तियों ने दावा किया है कि यह गेम भारत में फिर से उपलब्ध होगा और यहां तक कि लॉन्च के लिए संभावित समयसीमा को भी लीक कर दिया।

 

टेक्निकल गुरूजी ने किया खुलासा

गौरव चौधरी, जिन्हें भारत में Technical Guruji के नाम से जाना जाता है, ने अपनी साप्ताहिक टेक फोकस यूट्यूब वीडियो सीरीज के अपने 12 वें एपिसोड में दावा किया है कि बीजीएमआई इस साल के अंत तक वापस आ सकता है। उन्होंने अपनी वीडियो में कहा कि- "यह खबर (अनबन डेट) आज के लिए मेरी पसंदीदा है। हम सभी लंबे समय से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, और आखिरकार हमारे पास एक तारीख है। बीजीएमआई 2022 के अंत तक नए अवतार में वापसी कर सकता है।"

BGMI की जल्द होगी वापसी!

फ़िलहाल एक्चुअल लॉन्च की तारीख अभी भी ऑफिशियल तौर पर अज्ञात है, सभी स्रोत एक बात के बारे में निश्चित हैं कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया वापसी करेगा। इस गेम की वापसी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह अभी भी अच्छी खबर है। लेकिन, चूंकि अभी भी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए लोगों को सलाह दी जाती है कि वे अभी ऑफिसियल न्यूज़ या अपडेट का इंतजार करें।

 

इसी साल हुआ था बैन

याद करने के लिए आपको बता दें कि इस साल जुलाई में भारत में BGMI पर बैन लगा दिया गया था। ऐप को Google Play Store और Apple के ऐप स्टोर से हटा दिया गया है। खेल को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 की धारा 69A के तहत ब्लॉक कर दिया गया था, जो वही अधिनियम है जिसके तहत लगभग दो साल पहले PUBG मोबाइल और टिकटॉक पर बैन लगा दिया गया था।

 
Best Mobiles in India

English summary
While the exact launch date is still officially unknown, all the sources are sure about one thing that Battlegrounds Mobile India will make a return

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X