India

BGMI की जगह लेने आ रहा है ये गेम, ऐसे करें प्री-रजिस्टर

|

रेनबो सिक्स मोबाइल, यूबीसॉफ्ट का बेहद लोकप्रिय पीसी और कंसोल गेम, रेनबो सिक्स सीज का मोबाइल वर्जन , अब Google Play Store पर Android उपयोगकर्ताओं के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। खेल 3 साल से पाइपलाइन में है।

 

BGMI Top 5 Alternatives : भारत में हुआ BGMI बैन, फ्री में डाउनलोड कर लें इन गेम्स का मज़ाBGMI Top 5 Alternatives : भारत में हुआ BGMI बैन, फ्री में डाउनलोड कर लें इन गेम्स का मज़ा

BGMI की जगह लेने आ रहा  है ये गेम, ऐसे करें प्री-रजिस्टर

Battlegrounds Mobile India Ban: BGMI को प्ले स्टोर से हटाया, क्या गेम को कर दिया है बैन?Battlegrounds Mobile India Ban: BGMI को प्ले स्टोर से हटाया, क्या गेम को कर दिया है बैन?

Rainbow Six Mobile का इंतजार गेमर्स लंबे वक्त से कर रहे है और अब कहि जाकर उनका ये इंतज़ार खत्म होता नजर आ रहा है। Ubisoft ने इसी साल अप्रैल में बताया था कि यह Tom Clancy's Rainbow Six Siege का मोबाइल वर्जन बना रहा है। कंपनी ने गेम का अनाउंसमेंट करते हुए एंड्रॉइड और iOS प्लैटफॉर्म के लिए अल्फा टेस्टिंग भी शुरू की थी।

ऑनलाइन गेम्स को लेकर सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला , लग सकता है 440 Watt का झटकाऑनलाइन गेम्स को लेकर सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला , लग सकता है 440 Watt का झटका

Rainbow Six Mobile का प्री-रजिस्टर कैसे करें ?

Rainbow Six Mobile अब प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए प्लेस्टोर पर उपलब्ध है। आप यहां क्लिक करके गेम के लिए प्री-रजिस्टर कर सकते है। आपको बस PlayStore पर सूचीबद्ध गेम के आधिकारिक पेज पर प्री-रजिस्टर बटन पर टैप करना है। इस बटन को दबाने के बाद आप चाहें तो ऑटो-डाउनलोड का ऑप्शन भी सेलेक्ट कर सकते है। ऐसा करने पर गेम ऐक्टिव होने पर अपने आप आपके फोन पर इंस्टॉल हो जाएगा।

Android और IOS के लिए New State Mobile जून अपडेट हुआ रोल आउट , जाने क्या है नया और खासAndroid और IOS के लिए New State Mobile जून अपडेट हुआ रोल आउट , जाने क्या है नया और खास

Rainbow Six Mobile : कब होगा डाउनलोड के लिए उपलब्ध

हालांकि यह खुलासा नहीं करता है कि गेम कब आधिकारिक तौर पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा, हमें कम से कम एक संकेत मिलता है कि गेम की रिलीज पास है।
Rainbow Six Mobile का अल्फा वर्जन हाल ही में परीक्षण में था और ऐसा लग रहा था कि खेल सार्वजनिक होने के लिए लगभग तैयार है। लेकिन हमें उम्मीद करनी चाहिए कि यह बीटा चरण में चला जाएगा और अंत में एक उचित सार्वजनिक रिलीज प्राप्त करेगा। Ubisoft ने गेम के डेस्क्रिप्शन में बताया, "हम अभी Rainbow Six Mobile के इस शुरुआती वर्जन को चुनिंदा प्लेयर्स के साथ टेस्ट कर रहे है।

BGMI की जगह लेने आ रहा  है ये गेम, ऐसे करें प्री-रजिस्टर

इस दिन तक ही Bioshock Game है पीसी पर मुफ्त में उपलब्धइस दिन तक ही Bioshock Game है पीसी पर मुफ्त में उपलब्ध

Rainbow Six Mobile : फर्स्ट पर्सन शूटर गेम

Rainbow Six Mobile भी एक फर्स्ट पर्सन शूटर गेम होगा, जिसमें पांच-पांच प्लेयर्स की दो टीम होंगी। ये दोनों टीम अलग-अलग ऑब्जेक्टिव के साथ एक दूसरे के खिलाफ होंगी।
Rainbow Six Mobile की Attacker टीम में मौजूद Operators में शामिल होंगे- Ash, Sledge, Twitch, Thermite और Hibana। Defender टीम में मौजूद Operators में शामिल होंगे- Caveira, Bandit, Smoke, Valkyrie और Mute। गेम में फिलहाल दो मैप्स - Bank और Border - शामिल होंगे।

Apex Legends मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च;जानिए Android और iOS में कैसे डाउनलोड करेंApex Legends मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च;जानिए Android और iOS में कैसे डाउनलोड करें

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Rainbow Six Mobile, the mobile version of Ubisoft's hugely popular PC and console game, Rainbow Six Siege, is now available for pre-registration for Android users on the Google Play Store. The game has been in the pipeline for 3 years. Gamers have been waiting for Rainbow Six Mobile for a long time and now their wait seems to be over.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X