FAU-G गेम को खेलने के बाद लोगों ने रिव्यू में क्या लिखा...?

|

FAU-G यानि Fearless and United Guards आखिरकार लॉन्च कर दिया गया है। इस बैटल गेम को कल 26 जनवरी के दिन 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर लॉन्च किया गया है। इस गेम का इंतजार तो गेमर्स पिछले कई महीनों से कर ही रहे थे। लाखों गेमर्स ने लॉन्च से पहले ही इस गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कर लिया था और लॉन्च होने के बाद इस गेम को डाउनलोड करने की होड़ लग गई।

 

FAU-G को मिली 3.6 स्टार रेटिंग

FAU-G को मिली 3.6 स्टार रेटिंग

इस गेम के लॉन्च होने से पहले ही इसे 5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने प्री-रजिस्टर कर लिया था और अब पिछले 24 घंटे में तीन लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। ऐसे में इस गेम को इस वक्त 3.6 रेटिंग मिली है। ज्यादातर यूज़र्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है लेकिन उसके बाद दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा वैसे लोग हैं, जिन्होंने इस गेम को 1 स्टार दिया है।

1 स्टार देने वाला ने क्या कहा
 

1 स्टार देने वाला ने क्या कहा

इस गेम को रिव्यू देते हुए ज्यादातर यूज़र्स ने गेम की और डेवलपर्स की तारीफ तो की है लेकिन साथ ही उन्होंने इस गेम को बेहतर बनाने और कई नई चीजों को एड करने का भी फीडबैक दिया है। उदित चौहान नाम के एक यूज़र्स ने इस गेम को 1 स्टार देते हुए रिव्यू में लिखा है कि, "इस गेम में अभी काफी सुधार की जरूरत है। इस गेम में सिर्फ एक सैनिक हैं, जिसकी सेहत लगातार ख़राब होती जाती है।

गेमर्स की सलाह

गेमर्स की सलाह

उस एक सैनिक को बहुत सारे दुश्मनों से लड़ना है और उसके पास लड़ने के लिए सिर्फ एक कुल्हाड़ी है। सैनिक के पास ना कोई बंदूक है और ना वह कोई दूसरी एक्टिविटी कर सकता है। सिर्फ एक ही सैनिक एक बार में 20-25 दुश्मनों से लड़ रहा है। इस गेम की कहानी अच्छी है लेकिन फिलहाल, इसमें बहुत सुधार की जरूरत है".

कंपनी ने रिव्यू का दिया जवाब

कंपनी ने रिव्यू का दिया जवाब

उदित चौहान के इस फीडबैक का जवाब देते हुए इस गेम को बनाने वाली कंपनी nCores ने कहा कि, "हम इस गेम में ज्यादा कंटेंट जोड़ने और इसे बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे हैं। हमें आशा है कि आपको भविष्य में आने वाले अपडेट्स पसंद आएंगे".

4 स्टार देने वाले ने क्या कहा

4 स्टार देने वाले ने क्या कहा

इसके अलावा बेंदाता पाल नाम के एक यूज़र्स ने इस गेम को 4 स्टार देते हुए लिखा कि, "यह गेम काफी अच्छा है। कम ग्राफिक्स में भी यह गेम काफी अच्छा अनुभव प्रदान कर रहा है। मुझे यह काफी पसंद आया लेकिन इसमें कई अन्य चीजों को भी जोड़ने की जरूरत है। जैसे अगर हमारे सैनिक को अपनी हेल्थ रिजेनरेट करनी होती है तो उसे आग तापने की जरूरत होती है और उसके लिए उसे काफी दूर दौड़कर जाना पड़ता है। ऐसे में अगर बीच-बीच में थोड़ें बैंडेज और मेडीसीन दे देंगे तो वह काफी अच्छा होगा। कंपनी के इस गेम में कुछ अधिक कंटेंट जोड़ने की जरूरत है।

FAU-G में अभी सुधार की जरूरत

FAU-G में अभी सुधार की जरूरत

अब इन दो रिव्यू को पढ़ने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि FAU-G गेम की हालत लॉन्च होने के 24 घंटे बाद कैसी है। ऊपर एक गेमर ने 1 स्टार दिया और लिखा कि गेम अच्छा है लेकिन सुधार की जरूरत है और दूसरे गेमर ने 4 स्टार दिया और लिखा कि गेम अच्छा है लेकिन इसमें थोड़े ज्यादा कंटेंट जोड़ने की जरूरत है। लिहाजा, इससे यह बात तो समझ आ गई है कि यह गेम फिलहाल पबजी को टक्कर देने लायत तो नहीं है।

जल्द ही नए कंटेंट और फीचर्स जुड़ेंगे: nCores

जल्द ही नए कंटेंट और फीचर्स जुड़ेंगे: nCores

आपको बता दें कि इस गेम में तीन मोड शामिल किए गए हैं लेकिन फिलहाल सिर्फ एक ही मोड को लॉन्च किया गया है। बाकी के दो मोड्स के लिए Coming Soon लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि गेमर्स को उम्मीद है कि इस गेम में काफी जल्द ही कई सुधार किए जाएंगे और कई नए कंटेंट को भी जोड़ा जाएगा। ऐसे में यह गेम आने वाले वक्त में काफी बेहतर हो सकता है। आपको बता दें कि इस गेम को फिलहाल सिर्फ एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूज़र्स की डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आने वाले वक्त में आईफोन यूज़र्स के लिए भी इस गेम को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The FAU-G game has been downloaded more than three million times in the last 24 hours. In such a situation, this game is currently rated 3.6. Most users have given a 5 star rating, but after that the number of people who have given this game 1 star is the second most.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X