30 से भी कम दिन में हाइक मैसेंजर पर बना 10 करोड़ गेम प्ले का रिकॉर्ड!

By Agrahi
|

देश में विकसित मैसेजिंग एप हाइक मैसेंजर पर हाल में गेम फीचर लॉन्च हुआ है और एक महीने से कम अवधि में ही सोमवार को इसने 10 करोड़ गेम प्ले का रिकार्ड पार कर लिया। उपयोगकर्ताओं ने हाइक पर गेम खेलने में रोजाना औसत करीब 20 मिनट लगाए। हाइक पर मौजूद पांच क्लासिक गेम हैं : स्नेक, सोलिटेयर, चेस, वर्ड रश और सुकोडू।

30 से भी कम दिन में हाइक मैसेंजर पर बना 10 करोड़ गेम प्ले का रिकॉर्ड!

 

उपयोगकर्ता सिर्फ एक टच के साथ गेम लॉन्च कर सकते हैं और हाइक के अंदर ही इसे खेल सकते हैं।

फोन से कॉन्टेक्ट्स हो गए हैं डिलीट, तो ऐसे करें रिकवर!

हाइक मैसेंजर के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन भारती मित्तल ने एक बयान में कहा, "हम अब भी बीटा चरण में हैं और गजब की प्रतिक्रिया मिली है। 30 दिनों से कम अवधि में ही 10 करोड़ प्ले हुए हैं। स्मार्टफोन की चाहे कितनी भी कम क्षमता हो, कोई भी हाइक पर गेम का मजा उठा सकता है।"

30 से भी कम दिन में हाइक मैसेंजर पर बना 10 करोड़ गेम प्ले का रिकॉर्ड!

इसमें मौजूद सोशल एक्सपीरिएंस फीचर की बदौलत गेम खेलने वाला दूसरों के साथ अपने स्कोर साझा कर सकता है और दोस्तों को चुनौती दे सकता है।

फेसबुक मैसेंजर के सीक्रेट इनबॉक्स फोल्डर को ऐसे करें एक्सेस!

बयान के मुताबिक, हाइक प्लेटफार्म पर हर महीने करीब 10 करोड़ उपयोगकर्ता 40 अरब संदेश का आदान-प्रदान करते हैं। इनमें से 90 फीसदी उपयोगकर्ताओं की उम्र 30 वर्ष से कम होती है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Games on hike messenger has hit the record of 100 million. This feature was recently launched in the messaging app. Within 30 days it has made a great record.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X