iOS यूजर्स के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया

|

कुछ समय पहले क्राफ्टन ने सिर्फ एंड्रॉइड यूजर्स के लिए PUBG India यानि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) को रिलीज किया था और आईओएस के यूजर्स को इंतज़ार है लेकिन अभी ख़बरें आ रही है कि Krafton ने आधिकारिक तौर पर रिलीज की पुष्टि की है। गौरतलब हो कि पिछले साल भारत सरकार कई चीनी ऐप्स को बैन किया था जिसमें PUBG भी शामिल था। इस कारण अभी नए नाम के साथ क्राफ्टन ने गेम निकाला है।

 
iOS यूजर्स के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया

क्राफ्टन ने दिया आधिकारिक रूप से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के iOS रिलीज का संकेत

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के आधिकारिक हैंडल द्वारा एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, संकेत दिया है कि Battleground Mobile India का iOS वर्जन जल्द ही रिलीज किया जाएगा। हालांकि अफवाहें बहुत सुनी है लेकिन आधिकारिक तौर पर यह पहला मौका है जब बात सामने आयी है कि आईफोन यूजर्स के लिए जल्द ही गेम रिलीज किया जाएगा।

फ्री रिवार्ड्स जीतने के बारे में बात करते हुए, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया नोट करता है कि यह "सभी भारतीय खिलाड़ियों को उनके OS की परवाह किए बिना रिवार्ड्स प्राप्त करने के लिए तैयार कर रहा है"। iOS रिलीज़ को और भी स्पष्ट करता है कि पोस्ट एक Apple के इमोजी के साथ समाप्त होता है। इस प्रकार अब कोई शक नहीं है कि Apple के लिए BGMI जल्द ही आने वाला है।

कब तक रिलीज होगा Battleground Mobile India का iOS वर्जन

कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का आईओएस वर्जन कब रिलीज किया जाएगा लेकिन उम्मीद की जा रही है कि एंड्रॉइड के रिलीज के समान ही पहले iOS का भी बीटा वर्जन रिलीज किया जा सकता है और बाद में फाइनल रिलीज होगा।

1 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया बीजीएमआई

वहीं अगर हम Battleground Mobile India के डाउनलोड की बात करें, तो अब तक इस गेम को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है और यह प्ले स्टोर पर टॉप फ्री एक्शन की ट्रेंडिंग में दूसरे नंबर है और पहले पायदान पर गरेना फ्री फायर है। हालांकि यह ट्रेंडिंग हमेशा बदलती रहती है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Some time ago Krafton released PUBG India i.e. Battleground Mobile India (BGMI) only for Android users and iOS users are waiting.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X