डेस्टिनी 2 में कोल्ड बूट सर्च बग को कैसे करें ठीक?

|

डेस्टिनी 2 में कोल्ड बूट की खोज को मिशन की नई लाइट श्रृंखला में चित्रित किया गया है. ऐसा तब होता है जब आप डेस्टिनी 2 में एक नया चरित्र बनाते हैं, भले ही आपके पास हर बार गेम शुरू करने के लिए अभिभावक हों. नई लाइट सिस्टम शुरुआत में शुरू करने के बजाय, डेस्टिनी 2 को नए खिलाड़ियों से परिचित कराने का एक तरीका है. हालाँकि, उन मिशनों में से एक, कोल्ड बूट के साथ एक सामान्य समस्या है. यह गाइड कोल्ड बूट सर्च बग की व्याख्या करता है और इसे डेस्टिनी 2 में कैसे ठीक किया जाए.

 
डेस्टिनी 2 में कोल्ड बूट सर्च बग को कैसे करें ठीक?

What is the cold boot discovery bug?

कोल्ड बूट खोज बग मिशन की शुरुआत के करीब होता है, शॉ हान के साथ काम करता है, जो आपके सामने आने वाले पहले अभिभावकों में से एक है. आप हाइव के माध्यम से लड़ते हुए, सरणी के रास्ते पर होंगे. जब आप ऐरे में पहुँचते हैं तो वेपॉइंट आपको एक विशेष कमरे में ले जाएगा. आमतौर पर, जब आप दरवाजे पर पहुंचते हैं, तो यह अपने आप बंद हो जाता है और मिशन को जारी रखता है. हालांकि, आपके पास कोई बग है, तो आप दरवाजे के माध्यम से जा सकते हैं, और खोज मार्कर आपको पिछले कमरे में वापस भेज देता है. दुर्भाग्य से यह एक अंतहीन पाश है.


What to do about the cold boot search bug in Destiny 2?

इस बग से बचने का सबसे अच्छा तरीका है कि मिशन को फिर से शुरू न करें. इसके बजाय, आपको सुविधा के प्रवेश द्वार की ओर अपना रास्ता बनाना होगा और उस स्थान पर जाना होगा जहाँ आप दीवार से निकलने वाली ऊर्जा की एक विशाल दीवार देखते हैं. इसके करीब तब तक खड़े रहें जब तक आपका भूत ऊर्जा के बारे में टिप्पणी न करे, और फिर आप आगे वापस वेपॉइंट स्थान पर जा सकते हैं.

जब आप दरवाजे पर पहुंचते हैं, तो इसे बंद कर दिया जाना चाहिए, और मिशन सामान्य रूप से आगे बढ़ना चाहिए. जब आप सुविधा के माध्यम से चल रहे हैं, तो इस दरवाजे को याद करना बहुत आसान है, खेल को ट्रिप करना. हालाँकि, बाकी कोल्ड बूट खोज आपके लिए सहज नौकायन होना चाहिए.

 
डेस्टिनी 2 में कोल्ड बूट सर्च बग को कैसे करें ठीक?

डेस्टिनी 2 हमेशा एक फ्री-टू-प्ले उत्पाद नहीं था. प्रारंभिक रिलीज के दौरान, माता-पिता को खेल की पेशकश की गई लगभग हर सामग्री को खेलने के लिए भुगतान करना पड़ता था. हालांकि, 2019 के बाद, बंगी एक्टिविज़न बर्फ़ीला तूफ़ान से अलग हो गया और फ्री-टू-प्ले मार्ग ले लिया.

जबकि अधिकांश सामग्री अभी भी एक पेवॉल के पीछे बंद है, अभिभावकों को अब डेस्टिनी 2 का अनुभव करने के लिए भुगतान नहीं करना पड़ता है. गेम की फ्री-टू-प्ले सामग्री सभी को गेम की पेशकश के बारे में एक उचित अनुभव देने के लिए पर्याप्त है. इसके अलावा एपिक गेम्स स्टोर पर गेम के उपलब्ध होने के बाद 30वीं एनिवर्सरी पैक को भी फ्री कर दिया गया है.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Destiny 2 wasn't always a free-to-play product. During the initial release, parents had to pay to play almost every content the game offered. However, after 2019, Bungie split from Activision Blizzard and took the free-to-play route.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X