JioMart Gameathon होने जा रहा है शुरू, जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

|

रिलायंस, ऑनलाइन गेमिंग के बिजनेस में अपनी बढ़त बनाने के लिए जल्द ही JioMart Gameathon नाम से ई-स्पोर्ट्स इवेंट आयोजित करने जा रहा है। ये एक फ्री फायर टूर्नामेंट है जो कि सीरीज़ का पहला इवेंट होगा। रिलायंस जियोगेम्स के ज़रिए ई-स्पोर्ट्स का प्रमोशन कर रहा है। आपको बता दें कि जियोगेम्स का ऐलान पिछले साल JioFiber set-top box के साथ किया गया था। वहीं,गूगल प्ले स्टोर पर 5 मिलियन डाउनलोड के साथ अभी भी यह ऐप बीटा वर्ज़न में उपलब्ध है।

JioMart Gameathon होने जा रहा है शुरू, जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

 

JioMart Gameathon

ये टूर्नामेंट 30 अक्टूबर से शुरू होगी और 1 नवंबर तक चलेगी। इस इवेंट का लाइव ब्रॉडकास्ट जियो टीवी और यूट्यूब के ज़रिए किया जाएगा। रिलायंस ने अपने विजेताओं के लिए प्राइज़ मनी की भी घोषणा कर दी है। कॉम्पिटीशन की कुल प्राइज़ मनी 25,000 रुपए है, इसमें जीतने वाली टीम को 16.000 रुपए मिलेंगे।

रनरअप को 8,000 रुपए का इनाम दिया जाएगा। वहीं, मोस्ट वैल्यूबल प्लेयर को 1,000 रुपये की प्राइज़ मनी के तौर पर दी जाएगी। ये जीती हुई राशि डायरेक्ट जियो मार्ट वॉलेट में क्रेडिट होगा। यह एक मोबाइल-ओनली टूर्नामेंट है, जिसे टैबलेट, ट्रिगर, एमुलेटर आदि पर नहीं खेला जा सकता।

जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

बता दें कि रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 26 अक्टूबर से शुरु हो चुकी है और 29 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन का प्रोसेस चलेगा। आप JioGames पोर्टल पर जाकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। JioMart Gameathon के लिए #GetSetGame हैशटैग इस्तेमाल किया गया है।

यह चार स्टेज का टूर्नामेंट होगा, जिसकी शुरुआत क्वालिफाइंग स्टेज के साथ 30 और 31 अक्टूबर को सुबह 11 बजे होगी। इसके बाद क्वाटर-फाइनल स्टेज सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेगा, दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक सेमी-फाइनल और 31 अक्टूबर रविवार शाम 5 से रात 8 बजे तक इसका ग्रैंड फिनाले आयोजित होगा।

जानकारी हो कि रिलायंस जियो काफी लंबे समय से गेमिंग की दुनिया में खुद का एक्सपैंड करने का प्लान बना रही है। एक प्रोग्राम में मुकेश अंबनी ने कहा था कि "गेमिंग... म्यूज़िक, मूवी व टेलीविज़न से बड़ा है।" रिलायंस ने 2018 में JioTV पर लीग ऑफ लीजेंड्स वर्ल्ड चैंपियनशिप का लाइव-स्ट्रीम भी किया था।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance is soon going to organize an e-sports event named JioMart Gameathon to make its lead in the online gaming business. This is a free fire tournament which will be the first event of the series. Reliance is promoting e-sports through Geogames.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X