कोजिमा प्रोडक्शंस बना रहा है Death Stranding का दूसरा पार्ट 

|
कोजिमा प्रोडक्शंस बना रहा है Death Stranding का दूसरा पार्ट 

Game Awards 2022 में कोजिमा प्रोडक्शंस ने आधिकारिक तौर पर Death Stranding 2 की घोषणा की है। यह 2019 के Death Stranding का सीक्वल है।

 

यह Sony के मालिकाना डेसिमा इंजन पर काम करेगा, जिससे Horizon Zero Dawn और Horizon Forbidden West पर संचालित है।

DS2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Death Stranding 2 के गेम रिवील ट्रेलर में ओरिजिनल गेम में Fragile का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस Lea Seydoux को एक बच्चे के साथ देखा गया। इसमें वह बचकर भागने की कोशिश कर रही थीं। तभी उनपर गोली चलती है जिससे उनकी मोटरसाइकिल क्रैश हो जाती है और उनके हाथ से बच्चा छूट जाता है।

इसके बाद ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि बच्चे से खून बहना शुरू हो जाता है और Fragile हादसे में घायल हो जाती है या उसके घाव से मर जाती है। इसमें Sam Porter Bridges का किरदार निभाने वाले Norman Reedus को भी दिखाया गया है और उनके सफेद बालों से ये साफ जाहिर होता है की वह इस गेम में बुजुर्ग हो गए है।

PlayStation 5 के लिए डेवेलप किया जा रहा है DS2

हालांकि ट्रेलर रिवील में गेम के रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है और ना ही यह बताया गया कि Death Stranding 2 कब तक बाहर आएगा। गेमर्स को यह जानकारी दी गई है की इसे PlayStation 5 के लिए डेवेलप किया जा रहा है। यह बताना मुश्किल है की इसे PC के लिए लॉन्च किया जायेगा या नहीं।

Death Stranding का पहला पार्ट Game Pass में PC लिए उपलब्ध किया गया था, जिसका मतलब यह हो सकता है की Death Stranding 2 को भी इसपर उपलब्ध कराया जाए।

 

Death Stranding 2 का ट्रेलर रिलीज होने से पहले एक्टर Norman Reedus ने Death Stranding 2 के प्रोडक्शन में जाने की पुष्टि की थी।

Death Stranding 2 के ट्रेलर डेब्यू के बाद कोजिमा ने यह भी बताया की वह एक अन्य गेम पर भी काम कर रहा है। उनका दूसरा गेम माइक्रोसॉफ्ट के Xbox के लिए तैयार किया जा रहा है जिसका कोडनेम Overdose है। इसके आलावा किसी भी तरह की जानकारी कोजिमा ने शेयर नहीं की है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Kojima Productions has officially announced Death Stranding 2 at the Game Awards 2022. It is the sequel to 2019's Death Stranding. It will be powered by Sony's proprietary Decima engine, which powered Horizon Zero Dawn and Horizon Forbidden West.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X