क्या पबजी फिर से होगा शुरू...?

|

भारत में पॉपुलर गेम पबजी को बैन कर दिया था लेकिन अब खबरें हैं कि पबजी गेम से बैन जल्द ही हटने वाला है। दरअसल, ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि पबजी गेम के डेवलपर PUBG Corporation ने लिंक्डइन पर एक जॉब पोस्ट की है। जिसमें भारत में एक एसोसिएट स्तर के मैनेजर को हायर किया जा रहा है। इस पोस्ट के बाद से ही लोगों का मानना है कि पबजी गेम से शायद अब बैन हटने वाला है।

क्या पबजी फिर से होगा शुरू...?

 

LinkedIn ने की जॉब पोस्ट

LinkedIn पर की गई इस जॉब पोस्ट के मुताबिक, ये पोजिशन "कॉर्पोरेट डेवलपमेंट डिवीज़न मैनेजर" के लिए है। बता दें कि पबजी कॉर्पोरेशन भारतीय मार्केट पर और ध्यान देने के लिए मर्जर, इनवेस्टमेंट और एक्वीजिशन के लिए रणनीति बनाना चाह रहा है जिसके लिए एक लोकल व्यक्ति की सर्च की जा रही है। इसके अलावा इस पद पर आने वाले व्यक्ति को दक्षिण कोरिया में क्राफ्टन के हैडऑफिस की गांडेन्स के साथ PUBG India के लिए सेटअप प्रोसेस में अपना योगदान देना होगा।

क्या पबजी की होगी वापसी

हालांकि, इस पोस्ट को लोग पबजी की वापसी के लिए एक इशारा समझ रहे हैं। लेकिन बता दें कि पोस्ट में जॉब की लिस्टिंग में सिर्फ पबजी लिखा गया है न कि पबजी मोबाइल।

गौरतलब है कि सरकार ने पबजी मोबाइल पर बैन लगाया था लेकिन इसके पीसी और गेम कॉन्सोल वर्ज़न पर अभी पर पबजी डाउनलोड और खेला जा सकता है।

पबजी की जॉब पोस्ट का मतलब ये भी हो सकता है कि गेमिंग कंपनी देश में ई-स्पोर्ट्स स्पेस में इनवेस्टमेंट करना चाह रही हो और अब पबजी की पकड़ को भारतीय मार्केट में मज़बूत बनाना चाह रही हो।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The popular game in India was banned by PUBG, but now there are reports that the PUBG game is going to be banned soon. Actually, we are not saying this but PUBG Corporation, the developer of PUBG game, has posted a job on LinkedIn. In which an associate level manager is being hired in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X