COVID-19 से लड़ने के लिए अब पबजी भी करेगा डोनेट, अभियान की हुई शुरुआत

|

कोरोना महामारी के चलते कई बड़ी-बड़ी कंपनियां मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रही है। इसी कड़ी में PUBG Mobile का नाम भी इस लिस्ट में शामिल होने जा रहा है। जी हां पॉपुलर गेम पबजी कोविड-19 से लड़ने के लिए फंड दान करने की प्लानिंग कर रहा है। जिसके लिए गेम ने एक नए अभियान की शुरुआत की है।

COVID-19 से लड़ने के लिए अब पबजी भी करेगा डोनेट, अभियान की हुई शुरुआत

 

अभियान के मुताबिक फंड की गणना गेम में प्लेयर्स के दौड़ने के आधार पर की जाएगी। यह नया इन-गेम डोनेशन प्रोग्राम मानवीय सहायता संगठन डायरेक्ट रिलीफ के साथ पार्टनरशिप में आयोजित किया गया है। अभियान का नाम रनिंग फॉर डोनेशन है जो कि प्लेयर्स को गेम में पार्टिसिपेट करने और मदद करने के लिए प्रेरित करता है।

फंड दान करेगा पबजी मोबाइल

इन-गेम इवेंट को 28 जुलाई तक चलाया जाएगा। इस दौरान जो भी फंड एकत्रित होगा उसका दान कोविड 19 के लिए किया जाएगा। बता दें कि हाल ही में पबजी में Royale Pass Season 14 भी शुरू हुआ है। COVID-19 से लड़ने के लिए अब पबजी भी करेगा डोनेट, इस अभियान की शुरुआत की।

रनिंग फॉर डोनेशन की शुरुआत

अभियान को कामयाब बनाने के लिए पबजी ने अपने सर्वर-वाइड रनिंग चैलेंज की शुरुआत कर दी है। जिसके तहत जो भी प्लेयर इसमें रनिंग करेगा, उसकी दूरी को मापा जाएगा और सर्वर पर भेजा जाएगा। जितने रनिंग मीटर पर नंबर होंगे उसके बराबर का फंड दान डॉलर में किया जाएगा। इस कैंपेन में जितनी भी राशि एकत्रित होगी उसका खुलासा 28 जुलाई के बाद किया जाएगा, जब कैम्पेन खत्म होगा।

यह भी पढ़ें:- OnePlus Nord में पहले से इंस्टॉल होंगे गूगल के तीन खास ऐप

इस इन-गेम इवेंट के अलावा, डायरेक्ट रिलीफ ने सभी PUBG Mobile प्लेयर्स के लिए एक समर्पित स्पेस भी बनाया है। कंपनी ने बताया कि इस डेडिकेटिड स्पेस में कोई भी प्लेयर अगर दान देना चाहें तो यहां दे सकता है। ये अमाउंट भी डायरेक्ट रिलीफ द्वारा कोविड-19 आपातकाल में की जा रही मदद के लिए इस्तेमाल की जाएगी।

 

Royale Pass Season 14 की शुरुआत

आपको बताते चलें कि पबजी मोबाइल ने बीते मंगलवार को Royale Pass Season 14: Spark the Flame की शुरुआत की थी। इसके मुताबिक प्लेयर्स को नए रिवॉर्ड्स और स्किन दी जा रही है। Tencent द्वारा विकसित, मोबाइल रोयाल बैटल ने इस सीज़न के लिए Google के साथ पार्टनरशिप की है।

जिसकी वजह से अब एंड्रॉयड यूज़र्स प्रोइम सब्सक्रिप्शन सर्विस के जरिए रोयाल पास सीज़न 14 में पार्टिसिपेट कर सकेंगे। ऐसा करने वाले प्लेयर्स को एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी ने महीने की शुरुआत में 0.19.0 अपडेट जारी किया था, जिसके जरिए गेम में Livik नाम का एक नया नॉर्डिक स्टाइल मैप भी जोड़ा गया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
In the wake of the Corona epidemic, many big companies are pushing for help. In this episode, the name of PUBG Mobile is also going to be included in this list. Yes, the popular game PubG is planning to donate funds to fight Kovid-19. For which the game has launched a new campaign.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X